07 Jul 2022, 4:58 AM (GMT)

Global Stats

557,962,465 Total Cases
6,367,578 Deaths
531,757,958 Recovered

July 7, 2022

अवधभूमि

हिंदी न्यूज़, हिंदी समाचार

लखनऊ: माफिया गोल्डी बरार ने अन्नपूर्णा ज्वेलर्स से मांगी रंगदारी: व्हाट्सएप कॉल पर बोला बात नहीं मानी तो कल का सूरज नहीं देखोगे

लखनऊ। योगी सरकार से बेखौफ कुख्यात अंडरडॉन गोल्डी बरार ने लखनऊ के मशहूर ज्वेलरी अन्नपूर्णा ज्वेलर्स के मालिक जितेंद्र कनौजिया से रंगदारी मांगी है और नहीं देने पर सुबह का सूरज नहीं देखने की चेतावनी दी है।

जानकारी के मुताबिक, लखनऊ के कानपुर रोड पर स्थित अन्नपूर्णा ज्वेलर्स के मालिक जितेंद्र कुमार उर्फ गुड्डू से एक गोल्डी बराड़ नामक गैंगस्टर ने 10 लाख रुपए की मांग की है. अन्नपूर्णा ज्वेलर्स के मालिक जितेंद्र कुमार कनौजिया ने बताया कि सुबह उनको व्हाट्सएप के जरिए एक अनजान नंबर से कॉल आई थी. कॉलर ने अपना परिचय देते हुए बताया कि वह गोल्डी बराड़ नाम का गैंगस्टर बोल रहा है. जिस पर व्यापारी जितेंद्र ने पूछा, ”कौन गोल्डी बरार?” तो कॉलर ने व्हाट्सएप कॉल पर कहा, ”गूगल करते नाम पता कर लो कि मैं कौन हूं.” 

व्हाट्सएप पर आई +17172515269 की कॉल पर रंगदारी मांगने वाले शख्स ने सर्राफा व्यापारी जितेंद्र से 10 लाख रुपए की मांग की. व्यापारी ने कहा कि वह परेशान है और उसके पास 10 लाख रुपए नहीं हैं. बदले में गैंगस्टर चाहे तो आकर जमीन लिखवा ले. लेकिन खुद को गैंगस्टर बताने वाले शख्स ने कहा, उसे 10 पेटी ही चाहिए, ”अगर वह रुपए नहीं देगा, तो जिस तरह सिद्दू मूसेवावा की सेवा की गई है, उसी तरह उसकी भी सेवा कर दी जाएगी.” 

इतना ही नहीं, धमकी देने वाले शख्स ने यह भी कहा, उसे पता है कि तुम्हारी दुकान कहां है, साथ ही साथ वह दुकान में कब और किस रास्ते से आता और जाता है, उसकी भी जानकारी है. व्यापारी से रंगदारी मांगते हुए शख्स ने कहा, अगर वह आज की डेट में पैसा नहीं देगा तो कल का सूरज नहीं देखेगा. 

You may have missed