October 5, 2022

अवधभूमि

हिंदी न्यूज़, हिंदी समाचार

मेरठ कृषि विश्वविद्यालय डीन पर बदमाशों ने बरसाई गोलियां, हालात गंभीर

विश्वविद्यालय (Agriculture University Meerut) की डीन को बदमाशों ने गोली मार दी। कार सवार बदमाश दुस्साहसिक वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए। बताया जा रहा है कि कॉलेज ऑफ मेडिकल साइंस के डीन राजवीर सिंह को कई गोली मारी गई है, जिन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं घटना से हड़कंप मच गया है और जिले के आला अधिकारी मौके पर छानबीन में जुटे

घटना मेरठ के थाना दौराला क्षेत्र की है जहां कृषि विश्वविद्यालय के बाहर ही कार सवार बदमाश घात लगाए बैठे थे। राजवीर सिंह अपने घर के लिए रवाना हुए थे। तभी विश्वविद्यालय के बाहर कार सवार बदमाशों ने उन पर गोलियां बरसा दी, जिसमें कई गोलियां राजवीर सिंह को लग गई। ताबड़तोड़ फायरिंग की घटना से इलाके में हड़कंप मच गया, जिसके बाद आनन-फानन में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी प्रभाकर चौधरी समेत पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे, जिसके बाद अब घटनास्थल पर पुलिस छानबीन में जुटी है। हालांकि अब तक न तो हमलावरों का पता लग सका है। न ही हमले की वजह का पता पुलिस लगा पाई है लेकिन पुलिस ने एक अभियुक्त को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है और कारणों की जांच शुरू कर दी।