September 30, 2022

अवधभूमि

हिंदी न्यूज़, हिंदी समाचार

सपा छोड़कर भाजपा में गए मुलायम के साढू प्रमोद गुप्ता समेत पांच पर हत्या का मुकदमा दर्ज

उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में एक युवक का शव पेड़ पर लटके पाए जाने के मामले में सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के साढ़ू प्रमोद गुप्ता (Pramod Gupta) समेत पांच लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। बिधूना कोतवाली के आर्यनगर वनखंडेश्वर मंदिर के पीछे गुरुवार को 28 वर्षीय युवक का शव पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटका पाया गया। युवक की पहचान अनुज के रूप में हुई है।

पिछले महीने ही प्रमोद गुप्ता ने सपा का दामन छोड़ भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है। जानकारी के मुताबिक, तीन दिन पहले, युवती ने युवक पर बहन से दुष्कर्म और मारपीट का आरोप लगाया था। अब आरोपित युवक की मौत के बाद परिजनों ने युवती और उसके परिवार पर हत्या करने का आरोप लगाया है। वहीं, इस मामले में पूर्व विधायक प्रमोद गुप्ता के भी शामिल होने का आरोप लगाया है। पुलिस ने पूरे मामले में केस दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, अनुज सब्जी मंडी में काम करता था। दो दिन पहले ही युवती ने बहन से दुष्कर्म के मामले को लेकर अनुज के बड़े भाई बलराम व कुछ लोगों पर मारपीट करने का आरोप लगाया था और पुलिस में तहरीर दी थी। इस मामले में पुलिस को अनुज की तलाश थी जबकि उसके भाई बलराम व चचेरे भाई योगेंद्र को गिरफ्तार कर लिया गया था।

You may have missed