01 Dec 2021, 6:23 AM (GMT)

Global Stats

263,353,005 Total Cases
5,237,877 Deaths
237,781,463 Recovered

December 1, 2021

अवधभूमि

हिंदी न्यूज़, हिंदी समाचार

तो क्या वानखेड़े ही सुपारी किलर है, शाहरुख खान से चाहते थे ₹25 करोड़ रुपए, एक और वीडियो वायरल

मुंबई। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी एमसीडी के जोनल हेड वानखेडे दरअसल सुपारी किलर की तरह काम कर रहे थे। उनका इरादा ड्रग तस्करी के अपराध को नियंत्रित करने से ज्यादा शाहरुख खान ₹25 करोड़ की उगाही करना था।

एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें आर्यन अपने मोबाइल पर किसी से बात करता हुआ दिखाई दे रहा है। और आरोपी गोसावी उसके पास में बैठा हुआ उसे देख रहा है। कहा जा रहा है कि आर्यन के माध्यम से ही पैसे की मांग की जा रही थी। आर्यन को वानखेड़े की ओर से मनोवैज्ञानिक दबाव में रखा गया था और यह सारा दिया जा रहा था कि उसकी जिंदगी बर्बाद कर दी जाएगी। यह कयास लगाया जा रहा है कि वानखेड़े की ओर से गोसावी आर्यन पर लगातार दबाव बना रहा था जिसकी वजह से आर्यन ने किसी से फोन पर बात की।

सबसे बड़ा सवाल यह है कि अगर आरोप झूठा है तो आर्यन को फोन रखने की छूट क्यों दी गई। आर्यन से बात करने वाला शख्स कौन था। क्या प्रभाकर सॉइल द्वारा लगाए गए आरोपों के अनुसार क्या आर्यन पैसों को लेकर ही किसी से बात कर रहा था।

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में नया मोड़ आ गया है। खुद को किरण गोसावी का बॉडीगार्ड बताने वाला सख्स जिसका नाम प्रभाकर सेल है ने NCB के जोनल प्रमुख समीर वानखेड़े और गोसावी पर बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं। किरण गोसावी वही शख्स है जिसकी तस्वीर आर्यन खान के साथ वायरल हुई थी। वह प्राइवेट डिटेक्टर है। दरअसल प्रभाकर आर्यन खान के खिलाफ केस में पंच है और उसने एक हलफनामा देकर आरोप लगाया है कि उसने केपी गोसावी और सैम को 25 करोड़ रुपये की बात करते सुना था और 18 करोड़ रुपये में बात बन गई, ऐसा कहते सुना है। प्रभाकर का दावा है कि गोसावी और सैम ने कथित तौर पर 18 में से 8 करोड़ रुपये NCB अधिकारी समीर वानखेड़े को देने की बात कही थी।

अदालत में अभी तक वानखेड़े कोई ठोस सबूत पेश नहीं कर पाए हैं। व्हाट्सएप चैट के अलावा। व्हाट्सएप चैट में भी ऐसा कुछ नहीं है जिसमें आर्यन की संलिप्तता साबित हो।