October 4, 2022

अवधभूमि

हिंदी न्यूज़, हिंदी समाचार

एडीजी प्रेम प्रकाश का सिंघम रूप: फरियादियों के साथ बदसलूकी से पेश आ रहे इंस्पेक्टर सब इंस्पेक्टर समेत चार पुलिसकर्मी निलंबित

प्रयागराज। एडीजी प्रयागराज जोन प्रेम प्रकाश के रौद्र रूप को देखकर आज पुलिस महकमा सहम गया।

आग प्रयागराज जनपद के सराय ममरेज थाने के औचक निरीक्षण पर पहुंचे एडीजी प्रेम प्रकाश ने वहां आए फरियादियों से सीधी बातचीत की। इस बीच एक फरियादी ने बताया कि उसके गांव के ही कुछ लोग नाबालिग लड़की को भगा ले गए हैं लेकिन इंस्पेक्टर तहरीर देने के बाद भी एफ आई आर दर्ज नहीं कर रहे इतना सुनते ही एडीजी का पारा गर्म हो गया उन्होंने तुरंत एफ आई आर दर्ज करवाई और एक कॉपी फरियादी को दी इसके साथ ही इंस्पेक्टर आशीष कुमार को निलंबित करने का फरमान सुना दिया वहीं एक अन्य फरियादी ने बताया इंस्पेक्टर राजू कृष्ण बिना किसी अपराध के ही उसको थाने में बैठाए हैं और परिजनों से भी नहीं मिलने दे रहे इस पर भी कड़ा रुख अपनाते हुए उन्होंने आरोपी दरोगा राजू कृष्ण को भी निलंबित करने का फरमान सुनाया अलग-अलग शिकायतों पर उन्होंने इंस्पेक्टर सब इंस्पेक्टर सहित चार पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया।

एडीजी का सिंघम रूप देखकर पुलिस महकमे में दहशत का माहौल है। उम्मीद है कि प्रतापगढ़ जनपद में भी इसी प्रकार का औचक निरीक्षण कर मनमानी कर रहे कुछ इंस्पेक्टर और दरोगा पर गाज गिर सकती है।