08 Aug 2022, 11:11 AM (GMT)

Global Stats

589,836,405 Total Cases
6,437,767 Deaths
561,465,719 Recovered

August 9, 2022

अवधभूमि

हिंदी न्यूज़, हिंदी समाचार

प्रमोद तिवारी के जन्मदिन पर नीरज तिवारी समेत दर्जनों कांग्रेस जनों ने किया रक्तदान

प्रतापगढ़। अजेय योद्धा,कांग्रेस कार्यसमिति के सदस्य,नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी के जन्मदिवस के शुभ अवसर पर यूथ कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ.नीरज त्रिपाठी के साथ दर्जनों नवजवानों ने रक्तदान कर ईश्वर से सांसद जी की लम्बी उम्र की कामना किया।

रक्तदान के उपरान्त एक बैठक जिला कांग्रेस कार्यालय, इन्दिरा भवन, प्रतापगढ़ में संपन्न हुई।बैठक को सम्बोधित करते हुए यूथ कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ.नीरज त्रिपाठी ने कहा कि रक्तदान से बड़ा कोई दान नहीं होता है रक्तदान करने से जरूरतमंद लोगों को जीवनदान मिल सकता है l
श्री त्रिपाठी ने बताया कि जब रक्तदान संस्थान के अध्यक्ष निर्मल पाण्डेय जी से बातचीत के दौरान पता चला की ब्लड बैंक में ब्लड की कमी है, आज ब्लड बैंक, जिला चिकित्सालय प्रतापगढ़ पहुंचकर दर्जनों नवजवान साथियों के साथ रक्तदान किया।
साथ ही साथ लगभग 20 रक्तदाताओं ने अपना रजिस्ट्रेशन करवाया।रक्तदान के दौरान रक्तदान संस्थान के अध्यक्ष निर्मल पांडेय द्वारा समस्त रक्त दाताओं को संस्थान का प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। रक्तदान में मुख्य रूप से डॉ.नीरज त्रिपाठी,मोनू मिश्रा,सुनील शुक्ला,चंद्र प्रकाश पाण्डेय,शिवम यादव, बीडीसी अभिषेक ओझा,संदीप मिश्रा टिंकू, देवमणि पाण्डेय,तीर्थराज गुप्ता, विकास शुक्ला,सूबेदार यादव,शुभम शुक्ला,प्रेम शंकर द्विवेदी, कामेश मिश्रा,सद्दाम अहमद जी रहे।