October 5, 2022

अवधभूमि

हिंदी न्यूज़, हिंदी समाचार

फ़िल्म जगत : लाल सिंह चड्ढा की कमाई घटी: रक्षाबंधन हुई फ़्लॉप

Mumbai. 2022 में बॉलीवुड फिल्मों से ज्यादा साउथ की मूवी और उनका कंटेंट लोगों को भा रहा है. 11 अगस्त को बॉलीवुड के दो बड़े स्टार्स की फिल्में रिलीज हुईं. आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की रक्षा बंधन, मगर अफसोस… उम्मीद से परे दोनों फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल है. उधर, छोटे बजट में बनी साउथ फिल्म सीता रामम बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ रही है.

आमिर और अक्षय की फिल्म जहां दर्शकों के लिए तरस रही है. वहीं साउथ स्टार दुलकर सलमान की मूवी लोगों के दिलों के साथ बॉक्स ऑफिस नंबर्स भी जीत रही है. क्रिटिक्स और मूवी लवर्स को साउथ की ये पीरियड ड्रामा काफी पसंद आ रही है. अब जिस फिल्म की इतनी चर्चा हो रही है उसके बारे में जानना तो बनता है, तो चलिए फिर देर किस बात की है, बताते हैं सीता रामम के बारे में.

कम बजट की साउथ इंडियन फिल्म सीतारामम की रिकॉर्ड तोड़ कमाई

फिल्म सीता रामम तेलुगू पीरियड रोमांटिक मूवी है. इसे Hanu Raghavapudi ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में दुलकर सलमान, मृणाल ठाकुर, रश्मिका मंदाना लीड रोल में हैं. ये मूवी सिनेमाघरों में 5 अगस्त को रिलीज हुई थी. इस फिल्म से मृणाल ठाकुर ने तेलुगू डेब्यू किया है. सीता रामम 1964 एरा पर सेट है. कहानी है लेफ्टिनेंट राम की. जो आर्मी अफसर है और कश्मीर बॉर्डर पर तैनात है. उसे सीता महालक्ष्मी से गुमनाम लव लेटर मिलते हैं. इसके बाद राम सीता को ढूंढने के  मिशन पर चल पड़ता है. वो सीता की खोज कर उसे प्रपोज करना चाहता है. 

सीता रामम ने कमाए 50 करोड़

लाल सिंह चड्ढा और रक्षाबंधन दोनों ने मिलकर सुमात्र ₹35 करोड़ों रुपए की कमाई की जबकि साउथ इंडियन फिल्म सीतारामम ने मात्र 2 दिनों के अंदर में 50 करोड़ कि रिकार्ड तोड़ कमाई की।