October 3, 2022

अवधभूमि

हिंदी न्यूज़, हिंदी समाचार

कानपुर में दिल दहला देने वाला अपराध: बदमाशों ने 10 साल के मासूम बच्चे का अपहरण किया: पिता से ₹ 6 लाख की फिरौती मांगी: असमर्थता जताने पर बच्चे के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और जिंदा ही उफनती गंगा में फेंक दिया

कानपुर। एनसीआरबी के आंकड़ों में जिस कानपुर को कानून व्यवस्था के हिसाब से देश के चुनिंदा 5 आदर्श शहरों में रखा गया था उसी कानपुर में एक ऐसी घटना हुई है जिसको सुनकर आप की रूह कांप जाएगी।

मिली जानकारी के मुताबिक एक लोडर ट्रक के ड्राइवर के 10 साल के बेटे का खेलते समय बदमाशों ने अपहरण कर लिया और उसे एक सुनसान जगह पर ले गए वहां से उन्होंने बच्चे के पिता को फोन कर ₹6 लाख की फिरौती मांगी जब बच्चे के पिता ने इतनी ज्यादा धनराशि देने में असमर्थता जताई तो बदमाशों ने बच्चे के साथ कुकर्म किया और उसे जिंदा ही उफनती गंगा में फेंक दिया।

घटना की सूचना पुलिस को दी गई पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार बदमाशों ने पुलिस को बताया कि अपहरण के 1 घंटे के भीतर ही बच्चे के साथ कुकर्म करके उसे गंगा में फेंक दिया है। इस जानकारी के बाद पुलिस महकमे केकई गोताखोरों को गंगा नदी में उतारा गया है लेकिन खबर लिखे जाने तक बच्चे का शौक नहीं बरामद हो पाया था।