October 3, 2022

अवधभूमि

हिंदी न्यूज़, हिंदी समाचार

झांसी: लड़की रहम की भीख मांगती रही लेकिन बदमाशों ने पेट्रोल छिड़क कर जिंदा जला दिया: लड़की का जन्माष्टमी पर उपवास था और वह पूजा करने गयी थी

झांसी। उत्तर प्रदेश एक बार फिर जंगलराज की ओर बढ़ गया है। महिलाओं और बच्चियों का जीना मुहाल हो गया है। ताजा मामला झांसी का है जहां कृष्ण जन्माष्टमी के पर्व पर उपवास रखकर एक लड़की मंदिर में पूजा करने गयी थी तभी रास्ते में घात लगाकर बैठे हुए बदमाशों ने उसे पकड़ लिया उसे रस्सी से बांध दिया और पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जला दिया। लड़की की मौके पर ही मौत हो गई। मरने से पहले लड़की ने बदमाशों से रहम की भीख मांगी बचने की बहुत कोशिश की लेकिन बदमाशों के आगे उसकी एक न चली।

घटना टोडी फतेहपुर थाना क्षेत्र के महेवा गांव की है. सुखनंदन यादव की 20 साल की बेटी अंजू यादव मंदिर में पूजा करने गई थी और इसी दौरान पहले से घात लगाकर बैठे कुछ युवकों ने उसे जबरन पकड़कर रस्सी से उसके हाथ पैर बांध दिए.

इसके बाद बदमाशों ने युवती पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी. आग लगने से युवती की मौके पर ही मौत हो गई. लड़की को जलाने की सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची. शुरुआती जांच करने के बाद पुलिस ने लड़की के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.