October 3, 2022

अवधभूमि

हिंदी न्यूज़, हिंदी समाचार

गाजियाबाद में दो मासूम बहनों का अपहरण: नशेड़ी ने कहा – एक की गला दबाकर हत्या की लेकिन लाश कहां फेंका याद नहीं’ दूसरी लड़की गन्ने के खेत में बदहवास मिली

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति बद से बदतर हो गई है। गाजियाबाद में आज घर के पास खेलते समय दो मासूम बच्चियों का एक नशेड़ी ने अपहरण कर लिया। बच्चियों के गायब होने के बाद परिजनों में हड़कंप मच गया। पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने सर्च वारंट शुरू किया। इस बीच पुलिस को जानकारी मिली की गायब बच्चियां एक नशेड़ी के साथ देखी गई। आरोपी नशेड़ी को गिरफ्तार कर लिया गया। पहले तो वह नानू कर करता रहा लेकिन जैसे ही पुलिस ने कर्रा किया तो उसने बताया कि उसने एक लड़की को गला दबाकर मार दिया है लेकिन लाश कहां फेकी कि उसे याद नहीं आ रहा। इस बीच पुलिस को बदहवास हालत में एक गन्ने के खेत से दूसरी लड़की जिसकी उम्र 6 वर्ष के आसपास है बदहवास हालत में मिली। लड़की भी भयभीत और दहशत में थी उसकी आवाज नहीं निकल रही थी।

इस घटना से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है।

गाजियाबाद और आसपास बड़ी मात्रा में होता है नशे का कारोबार

गाजियाबाद जनपद और आसपास अरबों रुपए का नशे का कारोबार होता है यह सब पुलिस की मिलीभगत से होता है। अभी तक पुलिस अवैध नशे के कारोबार का सिंडिकेट पकड़ने में सफलता नहीं प्राप्त की है। जबकि एनसीआरबी के आंकड़े के मुताबिक उत्तर प्रदेश में जितने भी अपराध हो रहे हैं उसने गाजियाबाद नोएडा और मेरठ सबसे ऊपर हैं। इसकी वजह यहां पर नशे का कारोबार ही माना जा रहा है।