October 4, 2022

अवधभूमि

हिंदी न्यूज़, हिंदी समाचार

वाराणसी: शहर दक्षिणी की एक दर्जन से ज्यादा ईवीएम एक अधिकारी के गाड़ी से बरामद: समाजवादी पार्टी ने किया भारी हंगामा :मौके पर पहुंची पुलिस

वाराणसी। एक बहुत बड़ी खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि शहर दक्षिणी चुनाव क्षेत्र की कई ईवीएम एक अधिकारी के गाड़ी से पकड़ी गई है। गाड़ी को समाजवादी पार्टी के लोगों ने पकड़ा है ।जमकर हंगामा हो रहा है मौके पर पुलिस पहुंची है। समाजवादी पार्टी ने दावा किया है कि ईवीएम बदलने की तैयारी की जा रही थी। फिलहाल अवध भूमि न्यूज़ इस तरह के किसी दावे की पुष्टि नहीं करता।

स्वामी प्रसाद मौर्य ने फेसबुक पेज पर जारी किया वीडियो

समाजवादी पार्टी नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो जारी किया है जिसमें कुछ लोग एक गाड़ी को कब्जे में लिया है और उसके अंदर कई ईवीएम मशीनें दिखाई दे रही है। वीडियो में दावा किया गया है कि यह ईवीएम मशीनें वाराणसी के शिवपुर विधानसभा से संबंधित है यहां पर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर के बेटे अरविंद राजभर चुनाव मैदान में हैं।

सपा के किशन दीक्षित और भाजपा के नीलकंठ में कांटे का मुकाबला

शहर दक्षिणी में प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री नीलकंठ तिवारी और काशी विश्वनाथ मंदिर के पुरोहित पुत्र किशन दीक्षित के बीच कांटे का मुकाबला है। कई सर्वे में अनुमान लगाया गया था कि यह सीट भाजपा गवा सकती है।

शहर दक्षिणी में ही आता है काशी विश्वनाथ कॉरिडोर

भारतीय जनता पार्टी यह सीट किसी भी हालत में नहीं जमाना चाहती है क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ड्रीम प्रोजेक्ट काशी विश्वनाथ कॉरिडोर इसी शहर दक्षिणी क्षेत्र में आता है ऐसे में यदि यह सीट समाजवादी पार्टी भाजपा से छीन लेगी तो इसका संदेश भाजपा के लिए शर्मनाक हो सकता है।