22 May 2022, 3:33 AM (GMT)

Global Stats

527,233,817 Total Cases
6,299,810 Deaths
497,181,067 Recovered

May 22, 2022

अवधभूमि

हिंदी न्यूज़, हिंदी समाचार

पश्चिम यूपी में स्वतंत्र देव सिंह को दौड़ाया गया: बाल्मीकि समाज के लोगों के आक्रोश से भयभीत भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बैरंग लौटे

लखनऊ। भाजपा सरकार से नाराज जनता को मनाने का कोई भी टोटका काम नहीं आ रहा है। कल ही अमित शाह ने डेढ़ सौ से अधिक जाट नेताओं से मुलाकात कर पश्चिम उत्तर प्रदेश में पार्टी के प्रति नाराजगी कम करने की कोशिश की लेकिन उसका कोई असर होता नहीं दिखाई दिया।

आज भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह खतौली विधानसभा में घर घर जाकर वोट मांगने के अभियान पर निकले थे जहां बाल्मीकि समाज के लोगों ने उन्हें घेर लिया ।जमकर नारेबाजी करने लगे। सैकड़ों की संख्या में लोगों को भाजपा के खिलाफ नारेबाजी करता देखकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने वापस जाने में ही अपनी भलाई समझी।

बाल्मीकि समाज के लोगों ने उन्हें घेर कर पूछा कि जब उनके समाज पर अत्याचार हो रहा था तब वह कहां थे। सरकार में बाल्मीकि समाज की उपेक्षा और अवहेलना को लेकर भी युवाओं में काफी तीखी प्रतिक्रिया दी। प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह गाड़ी में ही बैठे रहे और बाहर आकर आक्रोशित युवाओं का सामना करने की हिम्मत नहीं दिखा पाए। युवाओं ने कहा कि उन्होंने भाजपा को बिना शर्त जिताया क्या उसी का खामियाजा भुगत रहे हैं।

You may have missed