01 Dec 2021, 7:08 AM (GMT)

Global Stats

263,436,207 Total Cases
5,238,275 Deaths
237,827,576 Recovered

December 2, 2021

अवधभूमि

हिंदी न्यूज़, हिंदी समाचार

झुक गया आसमान: प्रशासन ने आगरा जाने की इजाजत दी, महिला पुलिसकर्मियों ने ली प्रियंका के साथ सेल्फी

प्रियंका के साथ सेल्फी लेती महिला पुलिसकर्मी
आगरा के लिए रवाना होती प्रियंका

लखनऊ। उत्तर प्रदेश सरकार और प्रियंका गांधी के टकराव में एक बार फिर सरकार को झुकना पड़ा और प्रियंका गांधी को आगरा जाने की अनुमति देना पड़ा। जैसे ही प्रशासन ने प्रियंका को आगरा जाने की अनुमति दी

पुलिसकर्मियों ने न केवल बैरियर हटा दिया बल्कि महिला पुलिसकर्मियों में प्रियंका के साथ सेल्फी लेने की होड़ सी लग गई। प्रियंका गांधी ने भी किसी को निराश नहीं किया।

आज प्रधानमंत्री का कुशीनगर दौरा था जहां उन्होंने इंटरनेशनल एयरपोर्ट का उद्घाटन किया लेकिन अपने संघर्ष और तेवरों के चलते प्रियंका दिनभर सोशल मीडिया में छाई रही। अब यह साफ दिखाई देने लगा है कि प्रियंका की उपस्थिति मात्र से उत्तर प्रदेश सरकार तनाव में आ जाती है। प्रियंका चुन चुन कर सरकार पर निशाना लगा रही है। उन्होंने सरकार से दो टूक सवाल किया कि उनके आगरा जाने से सरकार को किस बात का डर है उसे खुल कर बताए।

आने वाले समय में प्रियंका सोशल मीडिया का आकर्षण बन सकती है या वह किसी भी मुद्दे को ज्वलंत बना सकती हैं ।यह उन्होंने साबित किया। प्रियंका की उपस्थिति मात्र से कांग्रेस कार्यकर्ताओं का जोश सातवें आसमान पर है या उस समय देखने को मिला जब बैरियर लगाने वाले पुलिसकर्मियों से खुद प्रदेश अध्यक्ष लल्लू सिंह के नेतृत्व में कई कार्यकर्ता भिड़ गए।