October 3, 2022

अवधभूमि

हिंदी न्यूज़, हिंदी समाचार

विवेक अग्निहोत्री ने माना कि वह बीफ खाते हैं: वीडियो वायरल मचा घमासान

नई दिल्ली। कॉफी विद करण के एक पुराने एपिसोड में द कश्मीर फाइल्स के प्रोड्यूसर डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि वह बीफ खाना पसंद करते थे और आज भी खाते हैं। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है जिसको लेकर तरह तरह की टिप्पणी सामने आ रही है।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद विवेक अग्निहोत्री को जवाब नहीं सूझ रहा है वह इसे एक साजिश बताने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि ऐसी बातों का मुझ पर कोई असर नहीं पड़ेगा।

द कश्मीर फाइल्स डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने बीफ वीडियो वायरल होने के बाद ‘कॉफी क्लब’ को घेरा है। विवेक ने नाम लिए बिना ट्वीट किया है, जिसे देखकर समझ आ रहा है कि उन्होंने करण जौहर पर निशाना साधा है। बता दें कि ब्रह्मास्त्र रिलीज के पहले रणबीर कपूर के एक वीडियो पर बवाल मचा था। इसमें उन्होंने बीफ पसंद करने की बात कही थी। इसके बाद विवेक अग्निहोत्री का भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर सर्कुलेट हुआ जिसमें विवेक बोलते दिखे कि वह पहले भी बीफ खाते थे, अब भी खाते हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद विवेक ने कई ट्वीट्स किए जिनमें उन्होंने बताया कि अब वह सात्विक खान-पान पर आ गए हैं।