01 Dec 2021, 6:04 AM (GMT)

Global Stats

263,353,005 Total Cases
5,237,877 Deaths
237,781,463 Recovered

December 1, 2021

अवधभूमि

हिंदी न्यूज़, हिंदी समाचार

16 साल की लड़की गहनों से लदी फंदी आधीरात को भी यूपी में कहीं भी निश्चिंत होकर जा सकती है , यूपी की कानून व्यवस्था इतनी अच्छी है – अमित शाह

लखनऊ। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह अपने बयान के चलते सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं।

दरअसल योगी सरकार की तारीफ में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि पहले उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था बेहद खराब थी लेकिन अब कानून व्यवस्था इतनी अच्छी है कि कोई भी 16 साल की लड़की गहनों से लदी फंदी कहीं भी और कभी भी अकेले जा सकती है।

अमित शाह ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, यहां पर सपा और बसपा का खेल चलता था। यह लोग मिलकर यूपी को बर्बाद करते रहे। लेकिन अब उत्तर प्रदेश में 16 साल की लड़की भी गहने पहनकर रात को 12 बजे सड़क पर निकल सकती है।

गृह मंत्री के इस बयान पर विपक्षी नेताओं सहित कई ट्विटर यूजर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने लिखा, भाजपा नेताओं ने झूठ बोलने का ठेका ले रखा है। अमित शाह जी हाथरस में एक गरीब की बेटी का गैंगरेप करके हत्या कर दी गई। रात के 2 बजे जबरन उसका शव जला दिया गया। आपकी पार्टी बलात्कारियों के साथ खड़ी थी। कृपया ऐसे फ़र्ज़ी जुमले बोलकर घाव पर नमक मत डालिये।

कांग्रेस ने किया कटाक्ष:

कांग्रेस नेता आलोक कुमार ने लिखा, हाथरस की बेटी, उन्नाव की बेटी, आजमगढ़ की बेटी, बुलंदशहर की बेटी, कौन थीं? क्या वो उत्तर प्रदेश की लड़कियां नहीं थीं? कांग्रेस नेता विनय कुमार ने लिखा, आंख के अंधे, नाम नयनसुख। आम आदमी पार्टी के समर्थक पवन शर्मा लिखते हैं कि इतना झूठ बोलने की हिम्मत कहां से लाते हो यार?