September 30, 2022

अवधभूमि

हिंदी न्यूज़, हिंदी समाचार

247 विश्वनाथगंज: अपना दल प्रत्याशी पर भारी पड़ रही है भाजपा कार्यकर्ताओं की बेरुखी

प्रतापगढ़। 247 विश्वनाथगंज विधानसभा में इस बार अपना दल को अपनी सीट बचाने के लिए लोहे के चने चबाने पड़ रहे हैं। इसकी वजह भारतीय जनता पार्टी के बूथ कार्यकर्ताओं की बेरुखी और उदासीनता बताई जा रही है। कहां जा रहा है कि पिछली बार डॉक्टर आरके वर्मा को अपना दल एस कैंडिडेट के रूप में सामान्य वर्ग के ब्राम्हण ठाकुर सहित सभी ऊंची जातियों का बंपर समर्थन मिला था लेकिन इस बार भाजपा कार्यकर्ताओं में वह जोश और उत्साह नहीं दिखाई दे रहा है। यहां भाजपा के पन्ना प्रमुख समेत बहुत से पदाधिकारी नदारद है। अपना दल प्रत्याशी को अपने कुछ समर्थकों के साथ ही जूझना पड़ रहा है।

डॉ राकेश सिंह ने संभाल रखी है अपना दल प्रत्याशी की कमान

लक्ष्मणपुर ब्लाक प्रमुख प्रेमलता सिंह के पति और विश्वनाथ गंज से भाजपा में दावेदारी करने वाले डॉ राकेश सिंह ने अपना दल प्रत्याशी के चुनावी रथ के सारथी बने हुए हैं। डॉ राकेश सिंह के चुनाव प्रचार की वजह से हालात कुछ संभले हैं वरना अपना दल के लड़ाई से बाहर हो जाने का भी खतरा था। डॉ राकेश सिंह ने कहा कि अपना दल यहां चुनाव जीतेगी।

भाजपा के ऊंची जाति के बड़े नेताओं ने नहीं की कोई चुनावी जनसभा

भाजपा और अपना दल के बीच दूरियां इतनी बढ़ चुकी है कि अपना दल प्रत्याशी यहां राजनाथ सिंह अमित शाह जैसे बड़े नेताओं की रैली चाहते थे लेकिन नहीं हो पाई।

अनुप्रिया पटेल संभालेंगी मोर्चा

मिली जानकारी के मुताबिक पटेल वोटरों का मनोबल बढ़ाने के लिए कल अनुप्रिया पटेल जीतलाल के लिए वोट मांगने विधानसभा के नौबस्ता बाजार में आ रही हैं। अनुप्रिया पटेल को जानकारी दी गई है कि यहां पर पटेल मतों में भी बिखराव की आशंका है। कहां जा रहा है कि अपना दल के कोर वोट बैंक मैं समाजवादी पार्टी और निर्मल संजय पांडे के अलावा बसपा प्रत्याशी संजय तिवारी भी सेंध लगा रहे हैं।

You may have missed