October 4, 2022

अवधभूमि

हिंदी न्यूज़, हिंदी समाचार

247 विश्वनाथगंज विधानसभा: संजय तिवारी ने झोंकी ताकत: घरों से निकले बसपा समर्थक: डोर टू डोर कर रहे जनसंपर्क

प्रतापगढ़। चुनाव से कुछ समय पहले अचानक बहुजन समाज पार्टी के समर्थक घरों से निकले इसके बाद विश्वनाथगंज विधानसभा में बहुजन समाज पार्टी मुख्य मुकाबले में आ गई है।

बसपा प्रत्याशी संजय तिवारी ने भी पिछड़े समाज में सेंधमारी करने में सफलता प्राप्त की है। जिला कुर्मी महासभा ने बहुजन समाज पार्टी को सपोर्ट करने की घोषणा की है।

सदर से पूर्व विधायक संजय तिवारी ने कहा कि विश्वनाथगंज का एक बड़ा क्षेत्र मेरी पुरानी विधानसभा क्षेत्र में रहा जिसकी भरपूर सेवा की। से मुझे स्वाभाविक बढ़त मिलेगी।

विधायक की पुत्री रूपल ने की भावनात्मक अपील

बहुजन समाज पार्टी के जिला उपाध्यक्ष विजय मिश्र बॉबी के नेतृत्व में ब्राह्मण समाज को पूर्व विधायक संजय तिवारी के समर्थन में लामबंद करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं इतना ही नहीं बसपा प्रत्याशी संजय तिवारी की पुत्री रूपल तिवारी ने विश्वनाथ गंज की जनता से भावनात्मक अपील करते हुए कहा कि मेरे पिताजी गरीब कमजोर वर्ग के लिए हमेशा लड़ते रहे हैं। इसीलिए उन्होंने बहुजन समाज पार्टी के सिंबल पर चुनाव लड़ने का फैसला किया क्योंकि वंचित दलित कमजोर और गरीब लोगों की आवाज केवल बहुजन समाज पार्टी में ही बुलंद की जाती है। उन्होंने कहा कि यदि मेरे देता विधायक हुए तो विश्वनाथगंज की तस्वीर बदल जाएगी। शिक्षा स्वास्थ्य और सड़क की सुविधाएं बढ़ेंगी और क्षेत्र से गुंडाराज भी समाप्त होगा।