22 May 2022, 6:59 AM (GMT)

Global Stats

527,363,279 Total Cases
6,299,968 Deaths
497,309,346 Recovered

May 22, 2022

अवधभूमि

हिंदी न्यूज़, हिंदी समाचार

लखीमपुर खीरी : स्कूल गई कक्षा 9 की 3 लड़कियां लापता, परिजनों ने जताया अपहरण की आशंका

लखीमपुर खीरी। अभी 2 दिन पहले ही केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने उत्तर प्रदेश के कानून व्यवस्था की तारीफ करते हुए कहा था की आधी रात को गहनों से लदी फंदी कोई भी लड़की रात 12:00 बजे कहीं भी आ जा सकती है उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था इतनी अच्छी है। लेकिन उनके दावे की पोल आज ही खुल गई। लखीमपुर खीरी में सुबह एक ही स्कूटी से स्कूल के लिए निकली कक्षा 9 की तीन लड़कियों के लापता हो जाने की खबर से हड़कंप मच गया है।

तीन लड़कियों के एक साथ लापता होने की घटना सामने आई है। तीनों लड़कियां स्कूल के लिए निकली थीं। फिलहाल मामले में पुलिस की जांच जारी है, लेकिन अब तक कोई भी सुराग हाथ नहीं लग सका है और न ही लड़कियों के गायब होने के पीछे की वजह का पता ही लग पाया है। तीनों घर से स्कूल के लिए निकली छात्राएं जब देर शाम तक घर नहीं पहुंचीं, तब परिजनों ने पुलिस को सूचना दी।

तहरीर मिलते ही सीओ निघासन सुबोध जायसवाल और प्रभारी निरीक्षक आर के पटेल ने छानबीन और खोज शुरू की। सीओ ने पुलिस अधीक्षक विजय ढुल को भी मामले की जानकारी दी। जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक विजय ढुल निघासन कोतवाली पहुंचे। लड़कियों के परिजनों से मिलकर पूछताछ की और जानकारी ली। लड़कियों की सहेलियों और मिलने वाले लोगों से भी पूछताछ की जा रही है।

You may have missed