October 5, 2022

अवधभूमि

हिंदी न्यूज़, हिंदी समाचार

शराब माफिया चला रहे अपर आयुक्त प्रयागराज कार्यालय :

लखनऊ। संजय घुस रेड्डी गैंग का एक और कारनामा देखने को आ रहा है। संजय भूस रेड्डी का खासमखास अमित अग्रवाल अपर आयुक्त प्रशासन) प्रयागराज कार्यालय में

अमित अग्रवाल विगत 3वर्षों से अपर आयुक्त प्रशासन के स्थान पर शीरे के इंडेट अग्रसारित करता आ रहा है। सूत्रों ने दावा किया है कि इसके प्रमाण के स्वरूप आई पी एड्रेस (इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर) की जांच करवा दी जाए तो शीरे के इंडेंट आवंटन में अमित अग्रवाल ने अपर आयुक्त के आईपी एड्रेस का इस्तेमाल किया । अमित अग्रवाल सौदेबाजी करके खीरे का आवंटन करता है। संजय भूसरेड्डी के इशारे पर अपर आयुक्त प्रशासन का आईपी ऐड्रेस अमित अग्रवाल इस्तेमाल कर रहा है और शीरे के इंडेंट का आवंटन कर रहाहै। इस खेल में करोड़ों का वारा न्यारा हो रहा है। बताने की जरूरत नहीं कि सब कुछ अपर मुख्य सचिव संजय भूसरेड्डी के सिंडिकेट द्वारा किया जा रहा है।
अपर आयुक्त प्रशासन का कंप्यूटर आपरेटर जैसे छोटे पद पर आसीन व्यक्ति पर इतना भरोसा किसी बड़ी सौदेबाजी/भ्रष्टाचार की तरफ इशारा करता है।

तीन कंप्यूटर लिपिक करते हैं पूरे यूपी में शीरे के इंडेंट का आवंट

संजय भूसरेड्डी ने शीरा इंडेंट आवंटन मेंअपना एक सिंडिकेट बना रखा है। अप्रत्यक्ष रूप से कहे तो इन्हीं लिपिकों के माध्यम से संजय भूसरेड्डी हजारों करोड़ रुपए का खेल खेल रहा है।