08 Aug 2022, 10:30 AM (GMT)

Global Stats

589,775,882 Total Cases
6,437,640 Deaths
561,450,523 Recovered

August 9, 2022

अवधभूमि

हिंदी न्यूज़, हिंदी समाचार

मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रेम शुक्ला: लक्ष्मणपुर ब्लॉक परिसर में भव्य शिवालय की स्थापना

लक्ष्मणपुर। ब्लाक प्रमुख प्रेमलता सिंह के प्रति शिक्षाविद डॉ राकेश सिंह के प्रयास से लक्ष्मणपुर ब्लॉक परिसर में भव्य शिवालय की स्थापना हुई है। श्रावण मास में कैलाशपति सपरिवार लक्ष्मणपुर पधारे हैं। उनके श्रद्धालु भी यहां पहुंच रहे हैं। इसी क्रम में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रेम शुक्ला भी लक्ष्मणपुर पहुंचे। मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में बतौर मुख्य अतिथि बोलते हुए उन्होंने आध्यात्मिक और भौतिक उन्नति के लिए भगवान शिव की आराधना और महिमा को कल्याणकारी बताया तथा डॉ राकेश सिंह के इस प्रयास की सराहना की।

बता दें कि पांच दिवसीय इस कार्यक्रम का समापन 19 जुलाई को वृहद भंडारे के साथ समाप्त होगा। भंडारे में हजारों लोगों के शामिल होने की संभावना है।

डॉ राकेश सिंह जोकि आस्थावान धार्मिक और श्रद्धालु प्रवृत्ति के व्यक्ति हैं वह ऐसे कार्यक्रमों में सदैव पूर्ण सहयोग और सहभागिता रखते हैं। शिव मंदिर स्थापित होने पर आसपास भी नहीं बल्कि पूरे ब्लॉक क्षेत्र में हर्षोल्लास व्याप्त है। लोगों का कहना है कि श्रावण मास में विधि विधान से स्थापित इस शिवालय में जलाभिषेक रुद्राभिषेक तथा पूजन दर्शन का सौभाग्य प्राप्त होगा इससे बड़ी बात क्या हो सकती है।

समारोह में बड़ी संख्या में प्रधान क्षेत्र पंचायत सदस्य जिला पंचायत सदस्य भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष डॉ हरिओम मिश्रा राघवेंद्र शुक्ला सहित अनेका अनेक गणमान्य लोग उपस्थित हुए।