02 Dec 2021, 12:33 PM (GMT)

Global Stats

263,708,186 Total Cases
5,241,447 Deaths
237,978,573 Recovered

December 2, 2021

अवधभूमि

हिंदी न्यूज़, हिंदी समाचार

अटेवा मंच का आह्वान: नई पेंशन और निजीकरण के विरोध में कल सड़कों पर उतरेंगे हजारों कर्मचारी,

प्रतापगढ़। अटेवा के तत्वाधान में पुरानी पेंशन की बहाली के लिए संघर्ष कर रहे संगठनों ने निजी करण का भी विरोध करने का फैसला कर लिया है। कल से निजी करण और एनपीएस के विरोध में सत्याग्रह और पद यात्रा की शुरुआत होगी।
लालगंज:आज अटेवा पेंशन बचाओ मंच लालगंज ब्लाक की बैठक राम अंजोर मिश्र इंटरमीडिएट कालेज, लालगंज मे की गयी।
बैठक की अध्यक्षता श्री जनार्दन राय जी ने किया तथा संचालन जिला संगठन मंत्री सुरेन्द्र विमल जी ने किया।बैठक मे ब्लाक संयोजक अजय त्रिपाठी ने कहा कि अटेवा पेंशन शंखनाद 22 अक्टूबर को जिला मुख्यालय कम्पनी गार्डेन से पदयात्रा प्रारंभ होकर कचहरी तक की जानी है।जिसके लिए लालगंज ब्लाक से अधिक से अधिक साथी पदयात्रा मे शामिल हो।
त्रिभुवन प्रजापति सहसंयोजक ने कहा कि अटेवा एक ऐसा मंच है।जिसने सबको एकसाथ लेकर चल रहा है।
संचालन कर रहे सुरेन्द्र विमल जी ने कहा कि लालगंज ब्लाक हमेशा अन्य की अपेक्षा भारी रहा है।इसलिए इस बार के कार्यक्रम मे लालगंज ब्लाक से भारी संख्या मे पदयात्रा मे शामिल होंगे।
उमेश मिश्र जिला महामंत्री जी ने कहा कि 22 अक्टूबर के पदयात्रा के लिए अटेवा को बडे बडे संगठनों का समर्थन मिल रहा है।जिसके लिए जिला संयोजक सी.पी.राव जी के नेतृत्व मे अटेवा सभी संगठनों का आभारी है।यह जंग हम जीतेगे।लालगंज तहसील के सभी पेंशन विहीनों से अपील है कि आप सभी अपनी उपस्थिति अवश्य दे।और कार्यक्रम को सफल बनाए। आज की बैठक में मोती लाल जी, अमरनाथ ,ईश्वर कुमार, राजीव सिंह, संदीप पांडेय, उमेश मौर्य, पवन मौर्य, डी एस मिश्र, रोशन सिंह, शिवराम वर्मा, उमेश मौर्य, नीरज सिंह, स्वर्ण तिवारी, शिवशक्ति मिश्र, सचिन पांडेय, विजय कुमार मिश्र ,जितेंद्र मिश्र ,दुखीराम ,सचिन मणि त्रिपाठी, अनुराग सिंहआदि उपस्थित रहे।