08 Aug 2022, 10:32 AM (GMT)

Global Stats

589,775,882 Total Cases
6,437,640 Deaths
561,450,523 Recovered

August 9, 2022

अवधभूमि

हिंदी न्यूज़, हिंदी समाचार

लोक निर्माण विभाग के प्रयागराज मंडल के चीफ केके पाहुजा पर मोटी रकम लेकर ट्रांसफर रोकने का आरोप: कैसियर प्रधान सहायक, सहायक, आदि का ट्रांसफर रोकने के लिए हुई लाखों रुपए की वसूली: वसूली की रकम के बंटवारे को लेकर चीफ कार्यालय में तैनात बाबू सुनील पटेल और चीफ के बीच में जमकर तकरार

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ट्रांसफर पॉलिसी की जमकर धज्जियां उड़ाते हुए लोक निर्माण विभाग प्रयागराज मंडल के चीफ अभियंता केके पाहुजा ने आठ से 10 वर्षों से कार्यरत कैसियर प्रधान सहायक कनिष्ठ सहायक आदि के ट्रांसफर में जमकर मनमानी की। जिसने पैसा दिया नियम विरुद्ध उसका ट्रांसफर रोका गया और जो पैसा नहीं दे पाया उसका ट्रांसफर कर दिया गया।

विभाग में आम चर्चा है कि ट्रांसफर रोकने के लिए मंडलीय चीफ कार्यालय में तैनात सुनील पटेल द्वारा जमकर वसूली की गई है और यह वसूली लाखों में की गई है खबर तो यह भी है कि ट्रांसफर रोकने के बदले जो मोटी वसूली हुई उसके बंटवारे को लेकर भी मंडली चीफ कार्यालय में तैनात बाबू सुनील पटेल और मुख्य अभियंता के के पाहुजा में जमकर तकरार हुई है।

लेनदेन के चक्कर में मंडलीय चीफ कार्यालय में तैनात प्रधान सहायक सुनील पटेल का हुआ तबादला

कहा जा रहा है कि ट्रांसफर रोकने के लिए लाखों रुपए की वसूली हुई थी जिसके हिसाब किताब को लेकर चीफ के के पाहुजा और प्रधान सहायक में जमकर तकरार हो गई जिसके चलते प्रधान सहायक का तबादला करा दिया गया।

मंडली कार्यालय में किस प्रकार से वरिष्ठ कर्मियों को छोड़कर जूनियर का किया गया ट्रांसफर:

प्रतापगढ़ के तीनों डिवीजन में सीनियर का ट्रांसफर रोका गया और जूनियर का ट्रांसफर कर दिया गया

प्रकरण मुख्य अभियंता के संज्ञान में है। अवध भूमि न्यूज़ से बात करते हुए उन्होंने कहा कि यदि नियमों का उल्लंघन हुआ है तो जिम्मेदार और दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।