September 30, 2022

अवधभूमि

हिंदी न्यूज़, हिंदी समाचार

निर्दलीय संजय पांडे की चुनौतियों से डरा अपना दल: अपना दल की रैली में पूरे जिले के कार्यकर्ताओं को बुलाया गया

प्रतापगढ़। निर्दलीय संजय पांडे से कड़ी चुनौती के बाद विश्वनाथगंज विधानसभा में अपना दल को हार का खतरा सता रहा है। पार्टी कार्यकर्ताओं के फीडबैक के बाद आज विश्वनाथगंज विधानसभा में मिसिरपुर की बाग में अनुप्रिया पटेल की चुनावी रैली हो रही है और इस रैली में शक्ति प्रदर्शन के लिए जिले भर के कार्यकर्ताओं को पहुंचने का फरमान सुनाया गया।

कुर्मी के अलावा दूसरे समाज के लोगों ने रैली से बनाई दूरी

अपना दल का सर दर्द कम होने का नाम नहीं ले रहा उसका कारण यह है कि ऊंची जाति के लोग अपना दल प्रत्याशी से दूरी बना रहे और आज चुनावी रैली से भी दूर नजर आ रहे हैं। भीड़ में अपना दल एस के कार्यकर्ता है और वह भी केवल कुर्मी समाज के जुड़े हुए।

अपना दल को भरोसा है की आज की रैली के बाद उसकी स्थिति में सुधार हो जाएगा लेकिन जिस तरह से इस चुनाव में कुर्मी अलग-थलग पड़ गया है उसे देख कर लग रहा है कि इस बार विश्वनाथगंज विधानसभा की जनता ने कुछ अलग ही ठान रखा है

संजय पांडे का रोड शो और आखरी चुनावी सभा

इस बीच विश्वनाथगंज के पहाड़पुर से निर्दलीय संजय पांडे का एक रोड शो मोहनगंज बढ़नी चमरूपुर शुक्लान बाबूगंज जेठवारा लक्ष्मीगंज कटरा गुलाब सिंह रामपुर बजहा होते हुए हर्ष पुर में चुनावी जनसभा में तब्दील हो जाएगा। माना जा रहा है कि आज संजय पांडे शक्ति प्रदर्शन कर वोटरों को रिझाने की कोशिश करेंगे।

You may have missed