01 Dec 2021, 11:58 AM (GMT)

Global Stats

263,703,623 Total Cases
5,241,243 Deaths
237,976,637 Recovered

December 2, 2021

अवधभूमि

हिंदी न्यूज़, हिंदी समाचार

यूपी में लड़कियों का जीना हुआ मुहाल: पीलीभीत में कोचिंग जा रही छात्रा का अपहरण कर सामूहिक सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या: छात्रा का नग्न और मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ शव बरामद:

पीलीभीत। उत्तर प्रदेश में महिलाओं और लड़कियों से दरिंदगी थमने का नाम ही नहीं ले रही है। शनिवार को कोचिंग गई छात्रा को बदमाशों ने अपहरण करके सामूहिक दुष्कर्म किया और उसके बाद उसकी जघन्य हत्या कर दी।

यह मामला बरखेड़ा थानाक्षेत्र (Barkheda Police Station) के एक गांव की है, जहां कक्षा 12वीं की 16 वर्षीय छात्रा शनिवार सुबह पौने सात बजे घर से कोचिंग पढ़ने के लिए निकली थी, लेकिन वह कोचिंग नहीं पहुंची और न ही कोचिंग के बाद स्कूल पहुंची। जब शाम साढ़े पांच बजे तक वह घर नहीं लौटी तो परिजनों को चिंता हुई। परिवार वालों ने पहले सहेलियों और शिक्षकों से पूछा, लेकिन जब कहीं कुछ पता नहीं चल सका तो रात 9 बजे पुलिस को सूचना दी। परिजनों ने गांव के ही युवक के सचिन के खिलाफ बहला फुसला कर भगा ले जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई

इसके बाद गांव में फिर से तलाश की गई। रात करीब 11 बजे गांव के बाहर नहर के किनारे गन्ने के खेत में नग्न अवस्था में छात्रा का शव मिला। उसके मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ था। प्राइवेट पार्ट से खून निकल रहा था। उसके शरीर पर और मुंह में भी चोटें थीं।

स्कूल बैग, साइकिल और छात्रा के जूते पास में ही पड़े थे। बीयर की चार खाली बोतलें, नमकीन के खाली पैकेट और अधजली सिगरेट पड़ीं थीं। पिता की ओर से अज्ञात के विरूद्ध दर्ज कराई गई रिपोर्ट में सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या की बात कही गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर रात में ही पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। नामजद सचिन समेत कई युवकों को पकड़कर पूछताछ की जा रही है।