01 Dec 2021, 6:28 AM (GMT)

Global Stats

263,353,005 Total Cases
5,237,877 Deaths
237,781,463 Recovered

December 1, 2021

अवधभूमि

हिंदी न्यूज़, हिंदी समाचार

गोरखनाथ सामाजिक समरसता के प्रतीक थे लेकिन यह सरकार ब्राह्मण दलित पिछड़ों गरीबों महिलाओं और अल्पसंख्यकों को जीने नहीं देना चाहती है- प्रियंका गांधी

गोरखपुर में रैली को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी
दूर दूर से आई भीड़

गोरखपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में बड़ी रैली को संबोधित करने के बाद आज गोरखपुर में भी प्रियंका की रैली में जबरदस्त भीड़ नजर आई।

का हाल बा ,सब ठीक बानी ! प्रियंका ने भोजपुरी में किया संवाद, लोगों ने बजाई ताली

प्रियंका गांधी ने अपनी बातचीत की शुरुआत भोजपुरी से की उन्होंने सामने बैठे महिलाओं को संबोधित करते हुए कहा

का हाल बा, सब ठीक बानी

इसके जवाब में महिलाओं ने जोरदार तालियां बजाई।

इस अवसर पर प्रियंका गांधी ने केंद्र की मोदी और राज्य की योगी सरकार पर चुन-चुन कर हमले किए। उन्होंने कहा कि हमारा देश आस्थाओं का देश है लोग नेताओं की बातों में भी आस्था रखते हैं इसीलिए अब विश्वास नहीं करते लेकिन नेता भोली-भाली जनता का विश्वास तोड़ते हैं। झूठ बोलते हैं। महंगाई कम करने का वादा करके सत्ता में आए और महंगाई बढ़ा दिए। हर साल 2 करोड़ लोगों को रोजगार देने के बात की लेकिन लोगों के रोजगार के लिए।

इस दौरान उन्होंने लखीमपुर खीरी आगरा उन्नाव और सोनभद्र में सरकार के अत्याचारों के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि हमने आपके सामने जो साथ प्रतिज्ञा की है उसे हर हाल में पूरा करेंगे।

प्रियंका भारी भीड़ देखकर गदगद नजर आई और भीम ने भी उनका जमकर हौसला बढ़ाया।

माना जा रहा है कि योगी के गढ़ में प्रियंका ने भारी भीड़ जुटाकर भाजपा के सामने एक चुनौती जरूर पेश की है।

इस अवसर पर पूर्व केंद्रीय मंत्री आर पी एन सिंह पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और उत्तर प्रदेश के प्रभारी राजेश तिवारी तथा प्रदेश अध्यक्ष अजय सिंह लल्लू कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता आराधना मिश्रा मोना भी उपस्थित रही।