September 30, 2022

अवधभूमि

हिंदी न्यूज़, हिंदी समाचार

चंदौली: आरोपी नहीं मिला तो उसकी बहन के साथ पुलिस ने किया सामूहिक बलात्कार और हत्या: भारी हंगामा

चंदौली। एक जिला बदर कारोबारी की तलाश में आई पुलिस ने उसके परिवार के सभी सदस्यों की बेरहमी से पिटाई की इतना ही नहीं आरोपी की 19 वर्षीय बहन के साथ सामूहिक बलात्कार भी किया और बाद में उस जाते हुए उसकी हत्या भी कर दी। घटना की सूचना मिलने के बाद आस-पास के गांव में आक्रोश फैल गया और लोगों ने छापा मारने आई पुलिस टीम को घेर लिया कुछ लोग रात के अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए जबकि 2 पुलिसकर्मी गांव वालों के हत्थे चढ़ गए और उनकी जमकर पिटाई की गई। बाद में सीओ सर्किल भारी पुलिस फोर्स के साथ गांव पहुंचे जहां अभी भी तनाव बना हुआ है।

घटना सराय राजा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है यहां पर पुलिस के अनुसार आरोपी अवैध बालू भंडारण कर बेचता है ।

पुलिस पर उठे सवाल

सबसे बड़ा सवाल पुलिस पर उठ रहा है क्योंकि रात में किसी के घर में दबिश देने पर महिला पुलिस होना आवश्यक है ऐसे में कोर्ट के दिशा निर्देशों का पालन क्यों नहीं किया गया। सवाल यह भी उठता है कि परिवार के सभी सदस्यों की पिटाई क्यों की गई। सबसे बड़ा सवाल यह है कि आरोपी अगर घर में नहीं मिला तो दूसरे सदस्य जो आरोपी नहीं है उनको पुलिस ने बर्बरता से क्यों पीटा।

पुलिस पर आरोप युवती को अलग कमरे में ले गए

इधर मृतक युवती के भाई ने फेसबुक पोस्ट पर सार्वजनिक रूप से आरोप लगाया है कि चंदौली पुलिस ने उनकी बहन के साथ सामूहिक बलात्कार किया है और विरोध करने पर उसकी हत्या कर दी है। इस घटना के बाद पुलिस की छवि बेहद ही दागदार बन चुकी है।

You may have missed