23 Jan 2022, 9:37 AM (GMT)

Global Stats

351,401,627 Total Cases
5,613,030 Deaths
279,248,409 Recovered

January 24, 2022

अवधभूमि

हिंदी न्यूज़, हिंदी समाचार

प्रतापगढ़ मेडिकल कॉलेज में बच्चे को लगाया मौत का इंजेक्शन: परिजनों ने किया जमकर हंगामा


प्रतापगढ़। मेडिकल कॉलेज के इमरजेंसी में दलाली की भेंट चढ़ गया एक मासूम। इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर ने कमीशन के चक्कर में घटिया इंजेक्शन मंगवाया जिसके लगाते ही बच्चे की मौत हो गई। बच्चे की मौत के बाद परिजन बदहवास हो गए और जमकर हंगामा करने लगे। भारी हंगामा की सूचना मिलने के बाद अस्पताल चौकी मौके पर पहुंची लेकिन वह दलालों पर कार्रवाई करने के बजाय परिजनों को ही धमकाने लगी। नाराज परिजनों ने मृत बालक को अस्पताल के गेट पर लाकर प्रदर्शन करने लगे। इसकी सूचना के बाद प्राचार्य डीडी आर्य मौके पर आए जहां उन्हें कठिन सवालों का सामना करना पड़ा। परिजनों ने उनसे बाहर से दवाएं लिखने को लेकर सवाल किया तो वहां बगले झांकने लगे।

आरोपी डॉक्टर के साथ दारू और मुर्गा की पार्टी करते हैं प्राचार्य

प्राचार्य डी डी आर ए पर इस बात का आरोप है कि आरोपी डॉक्टर जो आर्थो का कथित तौर पर एक्सपर्ट है प्राचार्य का बेहद खास है। आए दिन इस के आवास पर प्राचार्य मुर्गा और दारू की पार्टी में भी शामिल होते हैं।

आरोपी डॉक्टर के बचाव में उतरे प्राचार्य

परिजनों के अनुसार डॉक्टर पर कार्रवाई के बजाय प्रधानाचार्य आरोपी डॉक्टर के बचाव में उतर आए जिससे परिजन और नाराज हो गए।

इसके पहले सांसद के भाई से भी भिड़ गया था यह डॉक्टर

आरोपी डॉक्टर अपनी दबंगई और मरीजों से दुर्व्यवहार के लिए बदनाम है। 1 दिन पहले या डॉक्टर सांसद संगम लाल गुप्ता के भाई विनोद गुप्ता के साथ भी उलझ गया था। आज बच्चे की मौत के बाद जब हंगामा हुआ तो यह गार्ड को धमकाने लगा जब के गार्ड ने सबके सामने ही इस आरोपी डॉक्टर की पोल खोल कर रख दी।