October 5, 2022

अवधभूमि

हिंदी न्यूज़, हिंदी समाचार

प्रयागराज में एक ही परिवार के 5 लोगों की निर्मम हत्या: महिला और 3 बच्चों की गला रेत कर हत्या जबकि पति का शव फांसी के फंदे पर लटकता मिला

प्रयागराज। जनपद के नवाबगंज थाने के खागलपुर गांव में एक ही परिवार के 5 लोगों की नृशंस हत्या कर दी गई है।

जानकारी के मुताबिक खागलपुर गांव के राहुल तिवारी 38 और प्रीति 34 के अलावा पीहू पोहू और माही जिनकी उम्र 10 वर्ष से कम है उन की गला रेतकर हत्या कर दी गई।

मरने से पहले हत्यारों से किया था जमकर संघर्ष

प्रीति और उनकी तीनों बेटियां जिनकी गला रेत कर हत्या हुई उन्होंने मरने से पहले हत्यारों से जबरदस्त संघर्ष किया था यह सब अस्त-व्यस्त बेड देखकर सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है। इसके अलावा दीवारों पर भी खून के छींटे देखे गए।

पुलिस पति को ही हत्यारा मान रही है लेकिन गले से नीचे नहीं उतर रहे उसके दलील

प्रथम दृष्टया पुलिस पति राहुल को ही हत्यारा मान रही है। पुलिस का कहना है कि पहले राहुल ने पत्नी और बच्चों की हत्या की और बाद में खुद फांसी के फंदे पर झूल गया।

लेकिन पुलिस की कहानी में पेंच ही पेंच है। सबसे बड़ा लोचा यह है कि अकेले राहुल तिवारी पत्नी और तीनों बच्चों की इतनी बेरहमी से हत्या नहीं कर सकता था क्योंकि मरने वाले बच्चों और प्रीति ने हत्यारे से जमकर संघर्ष किया था।

हत्यारों ने सुनियोजित तरीके से की हत्या

ऐसा प्रतीत हो रहा है कि हत्यारों ने राहुल प्रीति और उनके तीनों बच्चों का मर्डर इस प्रकार किया जिससे कि लोगों का शक राहुल पर हो। ऐसी आशंका है कि पहले राहुल को मार कर लटकाया गया उसके बाद पत्नी और बच्चों को मौत के घाट उतारा गया।

ससुराल से विवाद भी हो सकता है हत्या का कारण

राहुल का अपनी ससुराल मे सालों से भी विवाद चल रहा था। विवाद के चलते राहुल ससुराल में घर बनवाने के बावजूद खागलपुर में किराए के कमरे में रह रहा था।