29 Nov 2021, 6:20 AM (GMT)

Global Stats

262,105,776 Total Cases
5,221,276 Deaths
236,689,498 Recovered

November 29, 2021

अवधभूमि

हिंदी न्यूज़, हिंदी समाचार

जसपुर की घटना कहीं छत्तीसगढ़ सरकार को बदनाम करने की साजिश तो नहीं : एमपी के गांजा तस्करों बबलू विश्वकर्मा तथा शिशुपाल साहू ने छत्तीसगढ़ में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन करके लौट रहे लोगों को अपनी तेज रफ्तार कार से कुचला, एक की मौत 12 घायल,
दोनों आरोपी गिरफ़्तार,

रायपुर। जसपुर में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन में शामिल श्रद्धालुओं पर गांजा तस्करों ने जिस तरह गाड़ी चढ़ा कर मारने की कोशिश की है कहीं यह छत्तीसगढ़ सरकार को बदनाम करने की कोई बड़ी साजिश तो नहीं है जिसमें मध्य प्रदेश के गांजा तस्करों का इस्तेमाल किया गया है?

छत्तीसगढ़ के जशपुर में शुक्रवार शाम को एक बड़ा हादसा हुआ है। यहां पर एक तेजगति कार ने कई लोगों को कुचल दिया है। हादसे में गौरव अग्रवाल नाम के शख्स की मौत हो गई है। वहीं हादसे में 12 लोग घायल हो गए हैं। घायलों को रायगढ़ भेजा गया है। गुस्साए लोगों ने कार ड्राइवर की जमकर पिटाई की है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर घटना पर दुख जताया है।

लखीमपुर खीरी कांड से लोगों का ध्यान भटकाने की कोशिश;

कुछ लोग तो यहां तक कह रहे हैं कि लखीमपुर खीरी कांड में जिस तरह से लोग सरकार के रवैया से नाराज हैं उस से ध्यान भटकाने के लिए कहीं यह साजिश तो नहीं रची गई । ऐसा इसलिए भी कहां जा रहा है क्योंकि लखीमपुर खीरी कांड पर सबसे ज्यादा मुखर प्रियंका गांधी और राहुल गांधी है साथ ही साथ छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और सरकार के सलाहकार राजेश तिवारी जिस तरह से भाजपा की राह में मुश्किलें खड़ी कर रहे है ऐसे में उन्हें उलझाने के लिए और कांग्रेस को घेरने के लिए इस तरह की साजिश रची जा सकती है।

छत्तीसगढ़ में झीरम घाटी में भी साजिश के तहत हुआ था नरसंहार:

छत्तीसगढ़ कांग्रेस के पूरे नेतृत्व का हो गया था सफाया : 25 मई 2013 को कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा के काफिले पर बस्तर की झीरम घाटी में नक्सलियों ने हमला कर दिया था. जिसमें वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं समेत कुल 27 लोगों की मौत हो गई थी. इस विभत्स हत्याकांड में कांग्रेस ने अपनी पहली पंक्ति के नेताओं विद्याचरण शुक्ल, नंद कुमार पटेल और महेंद्र कर्मा को खोया था.

You may have missed