22 May 2022, 5:27 AM (GMT)

Global Stats

527,269,092 Total Cases
6,299,913 Deaths
497,219,456 Recovered

May 22, 2022

अवधभूमि

हिंदी न्यूज़, हिंदी समाचार

आइए जानते हैं कि किन राज्यों में होगी बारिश और कहां चलेगी गर्म हवाएं:

नई दिल्ली। मौसम की भविष्यवाणी करने वाली एजेंसी स्काईमेटवेदर के अनुसार आज देश के कई राज्यों में तापमान में इजाफा होगा जबकि कुछ राज्यों में हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है।

इन राज्यों में बारिश का अनुमान

इन राज्यों में आज बारिश के आसार रोजाना की तरह आज भी देश के कुछ हिस्सों में हल्की बारिश हो सकती है. Skymetweather की मानें तो अंडमान और निकोबार द्वीप समूह में आज बारिश होगी. केरल के कुछ हिस्सों में भी आज हल्की बारिश होने की संभावना है. इसके अलावा, राजस्थान, गुजरात, हिमाचल प्रदेश, मध्य प्रदेश के कुछ हिस्सों में हीट वेव जारी रहने की संभावना है. साथ ही, राजस्थान में लू भी चलने के आसार हैं.  

Weather Update: उत्तर भारत में गर्मी कहर बरपाने लगी है. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आज का न्यूनतम तापमान बढ़ेगा तो राजस्थान समेत कुछ राज्यों में दोपहर के समय लू चलने के आसार हैं. उधर, अंडमान और निकोबार, केरल समेत कुछ जगहों पर बारिश हो सकती है. मौसम विभाग के अनुसार, दिल्ली में आज का न्यूनतम तापमान 21 डिग्री सेल्सियस रहेगा, तो अधिकतम तापमान 36 डिग्री सेल्सियस रहने वाला है. होली के आज के दिन तेज धूप निकलेगी जोकि लोगों के ऊपर कहर बनकर टूटने वाली है. आने वाले दिनों में राजधानी में तापमान और बढ़ने की संभावना है. 

You may have missed