October 4, 2022

अवधभूमि

हिंदी न्यूज़, हिंदी समाचार

शाहजहांपुर: महिला के साथ सामूहिक बलात्कार कर वीडियो बनाया और वायरल भी कर दिया

शाहजहांपुर (उत्तर प्रदेश)
उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में एक महिला के साथ 5 लोगों द्वारा किए गए कथित रूप से सामूहिक दुराचार एवं वीडियो बनाकर वायरल करने के मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है गिरफ्तार आरोपियों में एक नाबालिग भी शामिल है।

पुलिस अधीक्षक नगर संजय कुमार ने सोमवार को पीटीआई भाषा को बताया कि आरोपियों से पुलिस ने की गई पूछताछ में आरोपियों ने बताया की महिला से उन लोगों की पुरानी जान पहचान थी और उनका आना-जाना भी था परंतु उन लोगों ने वीडियो बनाकर गलती कर दी है और बनाया गया विडियो प्रसारित हो गया।

उन्होंने बताया कि महिला ने शिकायत में कहा था कि 22 अप्रैल को वह अपने घर के बाहर थी तभी उसी गांव के रहने वाले आरोपी रवि सिंह, अरुण कुमार सिंह, मोनू सिंह, जागेस सिंह तथा प्रधान नामक व्यक्ति आ गए और उसे घर के बाहर झाड़ियों में खींच ले गए इसके बाद उन्होंने बारी-बारी से उसके साथ दुराचार किया है।

कुमार ने बताया कि इस घटना का एक आरोपी ने वीडियो बना लिया और उसे घटना के 1 सप्ताह बाद वायरल कर दिया वीडियो वायरल होने के बाद महिला की ओर से शनिवार रात में मामला दर्ज कराया गया था उन्होंने बताया कि आरोपियों में 3 आरोपी नाबालिक बताए जा रहे हैं।

फिलहाल पुलिस ने 5 लोगों के विरुद्ध सामूहिक दुराचार का मामला दर्ज कर आरोपी प्रधान नामक व्यक्ति तथा मोनू एवम नवालिक आरोपी जागेश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है अन्य आरोपी फरार है जिनकी तलास की जा रही है।