October 3, 2022

अवधभूमि

हिंदी न्यूज़, हिंदी समाचार

मोदी नहीं चाहते कि महंगाई और बेरोजगारी पर राष्ट्रव्यापी चर्चा हो – राहुल गांधी महंगाई पर कांग्रेस का हल्ला बोल: खचाखच भरा रामलीला मैदान

नई दिल्ली। महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ कांग्रेस के हल्ला बोल रैली में लाखों की संख्या में लोग उमड कर आए। खचाखच भरे रामलीला मैदान में समर्थकों को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा था ईडी सीबीआई चुनाव आयोग और मीडिया सब पर सरकार का सेंसर है जिसकी वजह से सच्चाई सामने नहीं आ पा रही है। राहुल गांधी ने कहा कि लोकतंत्र के चार स्तंभ खतरे में है । राहुल गांधी ने कहा कि मैं सीबीआई और वीडियो से नहीं डरता। वह 55 घंटे पूछताछ करे या 5 साल हमें कोई फर्क नहीं पड़ेगा। राहुल गांधी ने कहा कि मीडिया विपक्ष के प्रति क्रूर और दुर्भावनापूर्ण है इसलिए विपक्ष द्वारा उठाई गई आवाज जनता के सामने नहीं आ रही है। राहुल गांधी ने कहा कि गरीबों बेरोजगारों मजदूरों और किसानों के खिलाफ मोदी की साजिश का सीधे जनता की अदालत में खुलासा किया जाएगा। सारी बातें जनता तक पहुंचाई जाएंगी।

रैली को हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा कमलनाथ अधीर रंजन चौधरी सहित कई बड़े नेताओं और पदाधिकारियों ने संबोधित किया।