21 Jan 2022, 2:13 AM (GMT)

Global Stats

343,734,863 Total Cases
5,595,500 Deaths
275,191,564 Recovered

January 21, 2022

अवधभूमि

हिंदी न्यूज़, हिंदी समाचार

लखनऊ की अमित शाह की रैली के पोस्टर से योगी आदित्यनाथ गायब: पोस्टर में मे अमित शाह केशव प्रसाद मौर्य और संजय निषाद की तस्वीरें

लखनऊ। योगी आदित्यनाथ से पिछड़ों की नाराजगी को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी ने अब उन्हें पोस्टरों से हटाना शुरू कर दिया है। ताजा मामला कल लखनऊ में हुई भारतीय जनता पार्टी एवं निर्बल इंडियन शोषित हमारा आम दल की संयुक्त रैली के पोस्टरों में देखने को मिला। इन पोस्टरों से प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नदारद दिखे।

यह पोस्टर जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। प्रतिक्रियाओं की बाढ़ सी आ गई। योगी आदित्यनाथ के कई समर्थकों ने कहा कि यह सरासर अपमान है उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री दिन रात एक कर के इस रैली को सफल बनाने में लगे रहे और उनका ही पोस्टर रैली स्थल से नदारद है।

पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह ने भी इस पर चुटकी ली। उन्होंने ट्वीट किया कि या तो बहुत बड़ी नाइंसाफी है कि उत्तर प्रदेश के पैसे से यह रैली आयोजित हुई और इस रैली के पोस्टर में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ही गायब है।

कुछ लोग कह रहे हैं कि जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आएगा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अलग-थलग पड़ते जाएंगे। दरअसल भारतीय जनता पार्टी हाईकमान पिछड़ों को संदेश देने की कोशिश कर रही है कि वह आने वाले समय में योगी आदित्यनाथ को ही मुख्यमंत्री बनाए यह जरूरी नहीं है

You may have missed