29 Jun 2022, 10:10 AM (GMT)

Global Stats

551,417,709 Total Cases
6,355,103 Deaths
526,701,124 Recovered

June 30, 2022

अवधभूमि

हिंदी न्यूज़, हिंदी समाचार

समाजवादी इत्र बनाने वाला कोई और निकला: झूठा साबित हुआ भाजपा और योगी- मोदी का दावा

लखनऊ। बिना होमवर्क किए इनकम टैक्स और जीएसटी टीम द्वारा की गई छापेमारी का मामला अब भाजपा पर ही उल्टा पड़ता दिखाई दे रहा है।

दरअसल जिस समाजवादी इत्र के मालिक को पीयूष जैन बताया जा रहा था वह पीयूष जैन नहीं होकर पुष्पराज जैन है और छापा पीयूष जैन के यहां पड़ा है।

एक ही मोहल्ले में रहते हैं पुष्पराज जैन और पीयूष जैन

इनकम टैक्स और जीएसटी टीम से बड़ी चूक हो गई दरअसल वह पुष्प राज जैन के यहां छापा मारने आए थे लेकिन गलती से पीयूष जैन के यहां छापा डाल दिया। पीयूष जैन भारतीय जनता पार्टी का समर्थक भी बताया जाता है। कहा जाता है कि वह भारतीय जनता पार्टी का सदस्य भी है। पुष्प राज जैन ने समाजवादी पार्टी इत्र लांच किया था । जिस समय से समाजवादी पार्टी इत्र लांच हुआ था तब से ही पुष्प राज जैन इनकम टैक्स ई डी और जीएसटी विभाग के निशाने पर था। लेकिन इन फार्मर की चूक के चलते आयकर टीम पुष्पराज जैन के बजाय पीयूष जैन के घर पहुंच गई और दांव उल्टा पड़ गया।

अखिलेश ने उड़ाई भारतीय जनता पार्टी की खिल्ली:

आज उन्नाव में अपनी जनसभा को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी सुप्रीमो अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी और इन के सभी प्रमुख नेताओं की इस मामले में बयानबाजी को लेकर जमकर खिल्ली उड़ाई। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी को बदनाम करने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने जल्दबाजी में अपने ही एक फाइनेंसर की बलि ले ली।