08 Aug 2022, 10:08 AM (GMT)

Global Stats

589,764,929 Total Cases
6,437,614 Deaths
561,440,647 Recovered

August 9, 2022

अवधभूमि

हिंदी न्यूज़, हिंदी समाचार

शराब माफियाओं की मेगा पार्टी के खास मेहमान होंगे संजय भूसरेड्डी और सेंथिल पांडियन सी: शराब माफिया राजू चड्ढा को मिलेगा लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड

शराब और शबाब पर बहेगा पानी की तरह करोड़ों रुपए

इस कार्यक्रम के मेहमानों को करोड़ों रुपए के गिफ्ट दिया जाएंगे। मेहमानों को खुश करने के लिए वह सब कुछ परोसा जाएगा जो उनकी ख्वाहिश होगी।

लखनऊ। जिस बेब ग्रुप की वजह से योगी सरकार को आबकारी नीति बदलनी पड़ी उसके कर्ता-धर्ता और उत्तर प्रदेश के मशहूर शराब माफिया पॉन्टी चड्ढा के पुत्र गौरव चड्ढा को अपर चीफ सेक्रेट्री संजय भूसरेड्डी 5 अगस्त को उत्तर प्रदेश डिस्टलरी एसोसिएशन की ओर से एक फाइव स्टार होटल में आयोजित होने वाले कार्यक्रम में लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड प्रदान करेंगे।

संजय भूसरेड्डी होंगे कार्यक्रम के मुख्य अतिथि तथा पांडियन सी विशेष अतिथि

देश दुनिया के शराब कारोबारी 5 अगस्त को दिल्ली के फाइव स्टार होटल ग्रैंड में जमा होंगे। इस कार्यक्रम में ब्राजील फ्रांस दुबई ब्रिटेन के भी बड़े मशहूर ब्रांड के कारोबारी शामिल होंगे।

इस कार्यक्रम के आयोजन में वेब ग्रुप भी बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहा है ऐसा माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की नाराजगी के बावजूद आबकारी आयुक्त सेंथिल पांडियन सी और प्रमुख सचिव संजय भूसरेड्डी वेब ग्रुप को पुनः उसका स्वर्णिम अतीत वापस लाने के लिए कमर कस चुके हैं।

आबकारी मंत्री को नहीं भेजा गया न्योता

इतने बड़े आयोजन में आबकारी महकमे के मंत्री स्वतंत्र प्रभार नितिन अग्रवाल को निमंत्रण तक नहीं भेजा गया है और ना ही इस आयोजन में जाने के लिए उनसे किसी प्रकार की राय सलाह ली गई है। फिलहाल इस मसले पर मंत्री नितिन अग्रवाल की कोई टिप्पणी सामने नहीं आई है।