21 Jan 2022, 1:35 AM (GMT)

Global Stats

343,731,667 Total Cases
5,595,447 Deaths
275,190,944 Recovered

January 21, 2022

अवधभूमि

हिंदी न्यूज़, हिंदी समाचार

तो क्या भाजपा में भी टिकट के लिए लगने लगी बोली: भाजपा के लखनऊ जिला महामंत्री पर टिकट दिलाने के नाम पर 15 लाख रुपए हड़पने का आरोप: कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के जिला महामंत्री पर पार्टी का विधानसभा टिकट दिलाने के नाम पर 15 लाख रुपए हड़पने के आरोप में कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

लखनऊ

भाजपा जिला महामंत्री खिलाफ मुकदमा दर्ज

राजकुमार वर्मा के खिलाफ मुकदमा दर्ज

गोसाईगंज कोतवाली में जिला महामंत्री राजकुमार वर्मा के विरुद्ध धोखाधड़ी समेत कई धाराओ में अभियोग पंजीकृत किया गया है। राजकुमार वर्मा पर मोहनलालगंज सीट से टिकट दिलाने के नाम पर हरिप्रकाश रावत से 15 लाख रुपए हड़पने का आरोप है। राजकुमार वर्मा पर आरोप है कि तत्कालीन मंडल अध्यक्ष के रूप में हरि प्रकाश रावत के नाम की सिफारिश के लिए 15 लाख रुपए वसूले थे। उस समय राजकुमार वर्मा ने हरीश रावत से कहा था की 15 लाख रुपए पार्टी फंड में जमा करने होंगे। राजकुमार वर्मा ने हरि प्रकाश रावत से यह भी वादा किया था कि वह प्रदेश हाईकमान से मुलाकात करा देगा और टिकट के लिए आश्वस्त भी करा देगा लेकिन जब ऐसा कुछ नहीं हुआ तो हरि प्रकाश रावत को अपने ठगे जाने का एहसास हुआ। जब उन्होंने राजकुमार वर्मा से अपने पैसे मांगे राजकुमार वर्मा ने सत्ता की धौंस दिखाकर ठीक कर देने की धमकी दी। इस मामले में सत्ता के दबाव में गोसाईगंज थाने में हरि प्रकाश रावत की प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई ।जिसके बाद हरि प्रकाश रावत ने न्यायालय की शरण ली जिसके बाद हरि प्रकाश रावत की शिकायत का संज्ञान लिया और भाजपा के आरोपी जिला महामंत्री के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दे दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक राजकुमार वर्मा पर धोखाधड़ी जान से मारने की धमकी और एससी एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

You may have missed