October 4, 2022

अवधभूमि

हिंदी न्यूज़, हिंदी समाचार

तो क्या भाजपा से डील हो गए मायावती के मुस्लिम प्रत्याशी: बसपा प्रत्याशी हाजी रिजवान ने अपने समर्थकों से भाजपा को जिताने की अपील की

सोमवार को उत्तरप्रदेश के दूसरे चरण के 55 सीटों के लिए मतदान हो रहा है। दूसरे चरण के मतदान के बीच मुरादाबाद के कुंदरकी से बसपा प्रत्याशी हाजी रिजवान का एक ऑडियो वायरल हुआ है। जिसमें वो किसी व्यक्ति से बात करते हुए भाजपा के पक्ष में वोट करने की अपील कर रहे हैं।

वायरल हुए ऑडियो क्लिप में साफ़ सुना जा सकता है कि वो किसी व्यक्ति से बात करते हुए कह रहे हैं कि साइकिल पर पड़ने वाले वोट को बीजेपी में धकेल दो। हाजी रिजवान ऑडियो में सपा प्रत्याशी को हराने की अपील कर रहे हैं और कह रहे हैं किसी भी हालत में सपा को वोट नहीं पड़ना चाहिए। बसपा प्रत्याशी ने इस ऑडियो की पुष्टि भी की है।

टाइम्स ऑफ़ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार हाजी रिजवान ने कहा कि किसी भी हालत में सपा का उम्मीदवार नहीं जीत सके। इसलिए मैंने अपने समर्थकों से यह बात कही। साथ ही उन्होंने कहा कि मैंने जो भी ऑडियो में कहा है उसमें कुछ भी गलत नहीं है। हमने पांच बार सपा सांसद बर्क का समर्थन किया लेकिन इस बार नहीं। बता दें कि सपा ने इस बार संभल से सांसद शफीकुर्रहमान बर्क के पोते जियाउर रहमान को टिकट दिया है।