22 May 2022, 8:04 AM (GMT)

Global Stats

527,363,422 Total Cases
6,299,969 Deaths
497,309,977 Recovered

May 22, 2022

अवधभूमि

हिंदी न्यूज़, हिंदी समाचार

अमेजन के जरिए बेचे जा रहे है मादक पदार्थ, सब कुछ जान कर भी सरकार खामोश

भिंड। अमेजन के जरिए केवल जरूरत के सामानों की बिक्री नहीं हो रही है बल्कि मादक द्रव्यों की तस्करी भी हो रही है। ऐसे ही एक मामले में भिंड पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया है।

ग्वालियर कोटा आगरा भोपाल ड्रग तस्करी के बड़े केंद्र बनकर उभरे

1 साल में बेचा एक करोड़ से ज्यादा का गांजा पुलिस के मुताबिक आरोपी अमेजन कंपनी के जरिए बीते एक साल में 1 करोड़ 10 लाख से भी ज्यादा कीमत का एक क्विंटल से गांजा तस्करी कर ग्वालियर, कोटा, आगरा व भोपाल आदि में खपा चुके हैं। पुलिस ने अमेजन के ऑर्डर बुकिंग को ट्रेस कर इन गांजा तस्करों का पर्दाफाश किया है।

हरिद्वार का गांजा तस्कर मुकुल जायसवाल है मास्टरमाइंड

अमेजन को बनाया तस्करी का जरिया बताया जा रहा है कि आरोपियों ने अमेजन को गांजा तस्करी का जरिया बना लिया था इसके लिए संबंधितों को 66.66 फीसदी कमीशन दिया जाता था। शहर के गोहद चौराहा क्षेत्र के नेशनल हाइवे किनारे के एक ढाबे पर शनिवार की शाम पुलिस ने छापेमारी करते हुए गांजे की ऑनलाइन तस्करी के कारोबार का खुलासा किया। पुलिस ने मौके से दो तस्करों सूरज और पिंटू को गिरफ्तार कर 20 किलो गांजे के साथ कंपनी के पैकिंग डिब्बे, रैपर और बारकोड आदि बरामद किए हैं। पुलिस ने इन आरोपियों की निशानदेही पर हरिद्वार से गांजा तस्करी करने वाले एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है जिसका नाम मुकुल जायसवाल है।

You may have missed