October 4, 2022

अवधभूमि

हिंदी न्यूज़, हिंदी समाचार

गोरखपुर में टैंकर माफिया दिलशाद पर मेहरबान है आबकारी और परिवहन विभाग: अवैध टैंकर से ओवरलोड हो रही है शीरे की ढुलाई, परिवहन विभाग नतमस्तक

गोरखपुर। आबकारी विभाग में अनियमितताओं का बोलबाला जारी है। पता चला है कि डिस्टलरी से कुछ टैंकर माफिया अवैध रूप से शीरे की ढुलाई कर रहे हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अपराधियों और माफियाओं के खिलाफ जीरो टॉलरेंस नीति की अनदेखी करते हुए आबकारी विभाग और परिवहन विभाग दिलशाद नाम के एक अवैध ट्रांसपोर्टर पर फिदा है।

गोरखपुर में आईटीसी ट्रांसपोर्ट है जिसके मालिक दिलशाद और नौशाद हैं यह लोग विभिन्न चीनी मिलों/आसवनियों से टैंकरों के माध्यम से शीरा/अल्कोहल/एथेनाल का परिवहन करते हैं। इनके सभी टैंकर फर्जी आरसी का इस्तेमाल करते हैं अन्य वाहन जहां 18टन माल परिवहन करने हेतु अधिकृत होते हैं यह उसमें 24टन माल ढोते हैं यह लोग 16चक्का की चेसिस निकलवाते हैं फिर उसको 12चक्का ही लगाकर चलाते हैं इस तरह यह आर्टिओ विभाग की आंख में धूल झोंककर करोड़ों रुपए का वारा न्यारा कर रहे हैं।

परिवहन विभाग में है दिलशाद का आतंक

दिलशाद अहमद एक दबंग एवम आपराधिक छवि का व्यक्ति है और इसने लव जेहाद के लिए स्वयं 50वर्ष का होते हुए पहली पत्नी को तलाक दिए बिना 22वर्षीय हिंदू लड़की जो कि इसके यहां मैनेजर के पद पर नौकरी करती थी शारीरिक शोषण किया और धर्मांतरण करवा कर उससे विवाह किया।
इसके साथ तमाम मुस्लिम बदमाश हैं जिनका इस्तेमाल यह परिवहन का काम छीनने में करता है।