07 Jul 2022, 5:00 AM (GMT)

Global Stats

557,962,465 Total Cases
6,367,578 Deaths
531,757,958 Recovered

July 7, 2022

अवधभूमि

हिंदी न्यूज़, हिंदी समाचार

जब 500 करोड़ के ऑफर पर राहुल का कैरियर बर्बाद करने पर राजी हो गए टाइम्स नाउ के मालिक विनीत जैन : राहुल गांधी का सामाजिक और राजनीतिक भविष्य समाप्त करने के लिए टाइम्स नाउ चैनल ने 500 करोड़ रुपए कैश लेने को राजी: टाइम्स नाउ के मालिक विनीत जैन ने कहा था कि अदानी और अंबानी की कंपनी में ब्लैक मनी हो जाती है व्हाइट

नई दिल्ली। खोजी न्यूज़ वेबसाइट कोबरापोस्ट के एक स्टिंग ऑपरेशन में टाइम्स नाउ और नव भारत चैनल के मालिक विनीत जैन बुरी तरह फंस गए थे। उन्होंने कोबरापोस्ट के स्टिंग ऑपरेशन में जोकि छुपे हुए वीडियो कैमरे में शूट हुआ है उसमें 500 करोड़ रुपए कैश लेने को राजी हो गए थे। इस शर्त के साथ कि इसके बदले वह राहुल गांधी को हिंदुत्व विरोधी देश विरोधी और पप्पू साबित कर देंगे और लोग विश्वास भी कर लेंगे। स्टिंग ऑपरेशन को अंजाम दे रहे कोबरापोस्ट के रिपोर्टर ने कहा कि वह 500 करोड़ कैश ही दे पाएंगे तो इस पर विनीत जैन ने कहा की चिंता की बात नहीं है अदानी और अंबानी की कंपनियों में यह सब खप जाएगा । इस स्टिंग ऑपरेशन पर उस समय की गोदी मीडिया को सांप सूंघ गया था किसी ने भी इस स्टिंग ऑपरेशन को आगे नहीं बढ़ाया और ना ही दिखाया।

मई 2018, “कोबरापोस्ट” ने विनीत जैन और उसके एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर सतीश शाह का “स्टिंग ऑपेरशन” किया था..

जिस खोजी पत्रकार ने स्टिंग किया था उसका नाम था पुष्प और उसने अपना छद्मनाम रखा था “आचार्य अटल”..आरएसएस से जुड़ा हुआ एक व्यक्ति के रूप में खुद का परिचय दिया था..

इस स्टिंग ऑपरेशन से जुड़ी पूरी खबर आप इंटरनेट पर भी पढ़ सकते हैं।

You may have missed