29 Nov 2021, 6:33 AM (GMT)

Global Stats

262,105,776 Total Cases
5,221,276 Deaths
236,689,498 Recovered

November 30, 2021

अवधभूमि

हिंदी न्यूज़, हिंदी समाचार

योगी के विरोधियों को इतना महत्व क्यों दे रहे हैं अमित शाह और मोदी, पहले जतिन प्रसाद और अब ओमप्रकाश राजभर तथा संजय निषाद सबको पार्टी हाईकमान दे रहा है तवज्जो

लखनऊ। लगता है पार्टी हाईकमान को योगी आदित्यनाथ की निजी प्रतिष्ठा की कोई परवाह नहीं है तभी तो पार्टी हाईकमान उनके धुर विरोधियों को महत्व देना शुरू कर दिया है।

योगी आदित्यनाथ को ब्राह्मणों की हत्यारी सरकार बताने वाले जतिन प्रसाद कि पहले एंट्री हुई उसके बाद उन्हें काफी भला बुरा कहने वाले संजय निषाद को एमएलसी बनाया गया और उनके साथ गठबंधन में योगी आदित्यनाथ से कोई सलाह भी नहीं ली जा रही है। इसी तरह अब सुनने में आ रहा है कि ओमप्रकाश राजभर जो योगी आदित्यनाथ के सबसे बड़े विरोधी हैं अमित शाह और नरेंद्र मोदी तुमसे डील कर रहे हैं। सूत्रों का कहना है कि अमित शाह और नरेंद्र मोदी ने आश्वासन दिया है कि जीतने के बाद योगी आदित्यनाथ ही मुख्यमंत्री बनेंगे यह जरूरी नहीं है। पार्टी हाईकमान के इस आश्वासन के बाद ओमप्रकाश राजभर के सुर भारतीय जनता पार्टी के प्रति नरम पड़े हैं। क्या खिचड़ी पक रही है यह तो बाद में पता चलेगा लेकिन योगी आदित्यनाथ के लिए चक्रव्यूह की रचना तैयार हो रही है। इसमें कोई संदेह नहीं है।

You may have missed