22 May 2022, 7:36 AM (GMT)

Global Stats

527,363,422 Total Cases
6,299,969 Deaths
497,309,977 Recovered

May 22, 2022

अवधभूमि

हिंदी न्यूज़, हिंदी समाचार

योगी के आत्मसम्मान पर चोट क्यों कर रहे मोदी:

लखनऊ। सुल्तानपुर में हेलीपैड पर प्रधानमंत्री को रिसीव करने के बाद योगी बेआबरू हो गए। प्रधानमंत्री ने उनकी ओर पलट कर नहीं देखा। अपनी बीएमडब्ल्यू एक्स गाड़ी में बैठे तो सुरक्षाकर्मियों ने मुख्यमंत्री योगी को पास नहीं फटकने दिया। लगभग 500 मीटर अकेले बिना किसी सुरक्षाकर्मी के हाईवे पर योगी आदित्यनाथ को तेज चाल में चलना पड़ा। वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल है। लोग तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

योगी के प्रति कड़वाहट भुला नहीं पा रहे मोदी:

योगी के प्रति मोदी के मन में कितनी कड़वाहट है। यह हेलीपैड से लेकर मंच तक दिखाई दिया। मंच पर अगल-बगल बैठे रहे लेकिन अनजाने से।

अरविंद कुमार शर्मा को खास तवज्जो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नौकरशाह और हाल ही में एमएलसी बने अरविंद कुमार शर्मा को खासी तवज्जो दी। अरविंद कुमार शर्मा पिछले दिनों उत्तर प्रदेश के कई जिलों का दौरा किए थे और फीडबैक लेकर दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात हुई थी उसके बाद से ही मोदी का मूड आफ बताया जा रहा है।

योगी को तवज्जो नहीं मिलने से विरोधी खेमा खुश

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में योगी आदित्यनाथ को खास तवज्जो नहीं मिलने से पार्टी में उनके विरोधी खेमे में खुशी का माहौल है। बताया जा रहा है कि पिछड़ी जाति के बड़े नेता योगी के विरोध में पार्टी छोड़ने की तैयारी कर रहे थे उन्हें साधने के लिए प्रधानमंत्री मोदी ने योगी को महत्वहीन बनाना शुरू कर दिया है

You may have missed