November 26, 2022

अवधभूमि

हिंदी न्यूज़, हिंदी समाचार

मध्य प्रदेश में दलित परिवार के 3 युवकों की गोली मारकर हत्या: भारी तनाव

भोपाल। प्रदेश के दमोह जिले में ट्रिपल मर्डर से सनसनी फैल गई. महिला से छेड़छाड़ को लेकर हुए विवाद में दलित परिवार के तीन सदस्यों की गोली मारकर हत्या कर दी. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई जिला कलेक्टर एस कृष्ण चेतन्य और एसपी डीआर तेनिवार मौके पर पहुंचे और हालात का जायजा लिया. सुरक्षा के लिहास से गांव में भारी संख्या में पुलिस को तैनात किया गया है.

यह घटना देवरान गांव की है.  जहां, पटेल और अहिवाल परिवार के बीच एक महिला से छेड़छाड़ को लेकर विवाद हो गया. बात इतनी बिगड़ गई कि मंगलवार दलित परिवार के कुछ लोगों पर गोलियां दाग दी. इस फायरिंग में छेड़छाड़ के आरोपी 30 साल के मानक अहिवाल, उसके पिता घमंडी अहिवाल ( 60 साल ) और मां राजप्यारी (58 साल) की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि परिवार के एक अन्य सदस्य को भी गोली लगी है, जिसे गंभीर हालत में इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

एसपी के मुताबिक प्रारंभिक जांच में पाया गया है कि महिला को छेड़छाड़ को लेकर विवाद हुआ था. जिसके बाद इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया.  इस मामले में अबतक 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया और कुछ फरार हैं. उन्हें पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है. कलेक्टर चेतन्य के मुताबिक पुलिस के अलावा रेवेन्यू की टीम भी पूरे मामले की जांच करेगी. 

You may have missed