November 26, 2022

अवधभूमि

हिंदी न्यूज़, हिंदी समाचार

बागपत: पुलिस ने की पति की पिटाई सदमे में गई पत्नी की जान

बागपत । जनपद के बिलौच पुर में इमरान को पुलिस पकड़ कर ले गयी आरोप है कि उसके साथ थाने में मारपीट की गई और दस हजार रुपये भी लिए। इसका पता चलने पर उसकी बीमार पत्नी की हालत बिगड़ गई और हार्ट अटैक से उसकी मौत हो गई। एसपी ने सीओ क्राइम ब्रांच को मामले की जांच सौंपी है। साथ ही गांव दोनों पक्षों के बीच तनाव के चलते पुलिस तैनात की गई है।

बिलौचपुरा निवासी इमरान उर्फ पप्पू ने बताया कि 23 अक्तूबर की रात वह दुकान पर बैठा हुआ था। तभी परिवार के कुछ लोगों ने उस पर हमला कर घायल कर दिया। उसका आरोप है कि मारपीट के बाद से उसकी दुकान में रखे 60 हजार रुपये भी गायब है। उसने आशंका जताई कि हमलावर रुपये भी ले गए। उसने इसकी सूचना पुलिस को दी।

आरोप है कि पुलिस उसे ही थाने लेकर चली गई। इमरान आरोप लगाया कि रुपये लेने के बाद भी उसका चालान करने लगे। परिजनों ने रुपये वापस मांगे तो उसकी थाने में पिटाई की गई और उसका 24 अक्तूबर को शांतिभंग करने में चालान कर दिया, जिसका पता चलने पर सोमवार को पहले से बीमार चल रही उसकी पत्नी मुशायरा की हालत बिगड़ गई और उसे बागपत के निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां मंगलवार रात को उसकी मौत हो गई।

गांव में शव पहुंचने के बाद परिजनों ने किया हंगामा
बिलौचपुरा गांव में महिला की मौत होने के बाद परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया। दोनों पक्षों में तनातनी बन गई। मृतका मुशायरा के परिजनों ने पुलिस पर भी आरोप लगाए। तनाव की स्थिति बनने पर गांव में पुलिसबल तैनात किया गया। मुशायरा की मंगलवार रात मौत हो गई और उसका शव बुधवार सुबह गांव में पहुंचा। उसके पति इमरान और अन्य परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया। एसपी के निर्देश पर सीओ देवेंद्र शर्मा पुलिसबल के साथ गांव पहुंचे और पोस्टमार्टम के लिए शव को कब्जे में लेना चाहा। परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया और महिला के पहले से बीमार होने की बात लिखकर सीओ दे दी। सीओ ने थाने में मारपीट और रुपये लेने के मामले में जांच के बाद कार्रवाई की बात कही है।

एएसपी मनीष कुमार ने बताया कि बिलौचपुरा गांव में हुए झगड़े में दो लोगों का शांतिभंग में चालान कर दिया। जिसके बाद बीमार महिला मुशायरा की मौत हो गई। पुलिस पर लगाए गए आरोपों की जांच सीओ क्राइम को सौंपी गई है, जिसकी जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।