November 26, 2022

अवधभूमि

हिंदी न्यूज़, हिंदी समाचार

प्रयागराज: अस्पताल में मरने से पहले युवती ने कहा पापा मुझे बचा लो यह लोग मुझे मार डालेंगे, थोड़ी देर में ही युवती की मौत हो गई:

प्रयागराज। जनपद के मदनानी हॉस्पिटल में भर्ती एक डेंगू पीड़िता युवती का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है जिसमें वह अस्पताल की बेड पर सीख रही है और पास खड़े शख्स से कह रही है पापा मुझे बचा लो यह लोग मुझे मार डालने के लिए यहां लेकर आए हैं और इसके थोड़ी देर बाद ही उसकी सांस उखड़ने लगती है जिसके बाद युवती की मौत हो जाती है। युवती की मौत के बाद उसके मायके वालों ने जमकर हंगामा कर दिया और देखते ही देखते ससुराल और मायके पक्ष के बीच मारपीट शुरू हो गई।

इस संबंध में इंस्पेक्टर खुल्दाबाद ने बताया कि युवती ज्योति वर्मा जिसकी शादी 2014 में बेनीगंज निवासी सुजीत वर्मा से हुई थी। सुजीत वर्मा ज्वेलरी का काम करता है। ज्योति वर्मा के मायके वालों ने आरोप लगाया सुजीत और उसके परिवार के लोग आए दिन उसके साथ मारपीट करते रहते थे। ज्योति को तेज बुखार हुआ और उसका प्लेटलेट गिरकर 54 हजार से नीचे आ गया हालत खराब होती गई लेकिन अस्पताल के डॉकटरों ने उसे प्लेटलेट्स नहीं चढ़ाई डॉक्टर ने कहा कि प्लेटलेट जब 10000 के नीचे आ जाएगा तब ही प्लेटलेट चढ़ाई जाएगी। मार्च वालों ने या बीआरओ लगाया कि अस्पताल ले ससुराल वालों की मिलकर ज्योति की जान ली।