अवधभूमि

हिंदी न्यूज़, हिंदी समाचार

कमिश्नर रमित शर्मा और एसटीएफ के आईजी अमिताभ यश पर हत्या की साजिश का आरोप लगते हुए शाइस्ता परवीन ने 27 फरवरी को ही मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर लगाया था सनसनीखेज आरोप

प्रयागराज। माफिया अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन का एक पत्र सोशल मीडिया पर वायरल है जिसमें शाइस्ता परवीन ने प्रयागराज के एक स्थानीय मंत्री और आईजी एसटीएफ अमिताभ यश तथा कमिश्नर अमित शर्मा पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

वायरल पत्र में शाइस्ता परवीन ने दोनों अधिकारियों पर एक मंत्री के इशारे पर पति और देवर की हत्या की साजिश रचने और सुपारी लेने का गंभीर आरोप लगाया है।

शाइस्ता परवीन ने एसटीएफ के आईजी अमिताभ यस और कमिश्नर रमित शर्मा पर प्रयागराज के एक स्थानीय मंत्री के इशारे पर षड्यंत्र के तहत उमेश पाल और अति तथा अशरफ की हत्या का षड्यंत्र रचने का गंभीर आरोप लगाया। शाइस्ता परवीन ने कहा कि कमिश्नर और आईजी ने मेरे पति और देवर की हत्या की सुपारी ली । शाइस्ता परवीन का कहना है कि यदि पेशी वीडियो कांफ्रेंसिंग से हो सकती थी तो फिर आईजी और कमिश्नर क्यों ले जाना चाहते ।

पुलिस अभिरक्षा में अतीत और अशरफ की मौत के बाद यह पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। फिलहाल अभी तक इस पद को लेकर सरकार की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

You may have missed