November 26, 2022

अवधभूमि

हिंदी न्यूज़, हिंदी समाचार

एमसीडी चुनाव: खाने की प्लेट छीनी गई और धक्का देकर भाजपा कार्यालय से बाहर किया गया: यूपी बिहार और पूर्वोत्तर के भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ धक्का-मुक्की

नई दिल्ली। एमसीडी चुनाव में भारतीय जनता पार्टी का प्रचार करने देश के विभिन्न राज्यों से आए कार्यकर्ताओं को उस समय शर्मिंदगी और अपमान का सामना करना पड़ा जब मीटिंग के बाद भोजन कक्ष में स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनके हाथ से भोजन की प्लेट छीन ली और धक्के देकर बाहर किया।

प्रवासी कार्यकर्ताओं की आंखों में अपमान के आंसू थे। जब वह नाराज होकर जाने लगे तो कुछ भाजपा के वरिष्ठ नेताओं को जानकारी मिली और उन्होंने उन्हें मनाने की कोशिश की। भाजपा कार्यालय में इस तरह की घटना के बाद हड़कंप मच गया। और खबर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी। जिसके बाद डैमेज कंट्रोल करने के लिए भाजपा के बड़े नेता सामने आए और सफाई देने लगे। इस घटना से इतना साफ हो गया कि एमसीडी चुनाव में भाजपा में गुटबाजी चरम पर है। इस बार यहां चुनाव में स्थानीय बनाम बाहरी को लेकर भाजपा में ही लड़ाई चरम पर है। पूर्वोत्तर राज्यों और यूपी बिहार के भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ जो दुर्व्यवहार हुआ है वह तूल पकड़ता नजर आ रहा है और जानकारों की मानें तो इससे भाजपा को बड़ा नुकसान हो सकता है।