November 26, 2022

अवधभूमि

हिंदी न्यूज़, हिंदी समाचार

मेडिकल कॉलेज में डॉक्टर की पिटाई के मामले में पुलिस ने वरिष्ठ लिपिक कैलाश शर्मा को किया गिरफ्तार: मोस्ट वांटेड डॉ राहुल सैनी फरार: प्रिंसिपल पर भी गिर सकती है गाज

प्रतापगढ़। मेडिकल कॉलेज के 1 वार्ड बॉय शिवदीप शर्मा द्वारा संविदा पर तैनात डॉ अंकित श्रीवास्तव से रंगदारी मांगे जाने और ना देने पर पिटाई के मामले में पुलिस कप्तान यशपाल अंतिल ने कड़ा रुख अपनाया है। उनके निर्देश पर कैलाश शर्मा ज्योति मेडिकल कॉलेज में ही वरिष्ठ लिपिक के पद पर तैनात है उसको उठाया गया है। कैलाश शर्मा आरोपी सुदीप शर्मा का पिता बताया जा रहा है। नगर कोतवाली में कैलाश शर्मा से पुलिस कड़ी पूछताछ कर रही है। सूत्रों का मानना है कि इस प्रकरण में साजिश रचने के आरोप में पुलिस डॉक्टर राहुल सैनी और प्रिंसिपल की भी तलाश कर रही है। फिलहाल डालता राहुल सैनी फरार बताया जा रहा है। उसकी नियुक्ति को लेकर उठ रहे सवालों के बीच पुलिस प्रिंसिपल से भी पूछताछ करने की तैयारी कर रही है।

मेडिकल कॉलेज में भ्रष्टाचार को लेकर एसआईटी गठित

शासन सूत्र का कहना है कि बड़े पैमाने पर दवाओं और फर्नीचर तथा मेडिकल उपकरण की खरीद फरोख्त के मामले में करोड़ों रुपए के गबन घोटाले की शिकायतों का शासन ने संज्ञान लिया है और प्रकरण में प्रिंसिपल और उनके एक निजी सहयोगी महेंद्र की भूमिका की जांच के लिए उच्च स्तरीय जांच समिति का गठन किया गया है।

उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने दिया है कड़ी कार्रवाई के निर्देश

सूत्रों का कहना है कि उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने पूरे प्रकरण का संज्ञान लिया है। वह प्रतापगढ़ मेडिकल कॉलेज में आए दिन होने वाली शिकायतों से बहुत नाराज हैं। बृजेश पाठक प्रिंसिपल और देश दीपक से खासतौर पर नाराज बताए जा रहे हैं। एसआईटी की जांच रिपोर्ट मिलने के बाद प्रधानाचार्य पर गाज गिर सकती है।

You may have missed