November 26, 2022

अवधभूमि

हिंदी न्यूज़, हिंदी समाचार

प्रतापगढ़: डॉक्टर सोनेलाल पटेल मेडिकल कॉलेज में रंगदारी ना देने पर वार्ड बॉय ने की रेजिडेंट डॉक्टर की पिटाई: प्रिंसिपल देश दीपक आर्य पर अवैध वसूली करवाने का लगा आरोप

प्रतापगढ़। डॉक्टर सोनेलाल पटेल मेडिकल कॉलेज आए दिन विवाद में बना रहता है। कभी गलत इलाज से मरीज की मौत का मामला सामने आता है तो कभी मरीजों के साथ मारपीट की घटना सामने आती है। इस बीच में मेडिकल कॉलेज में तैनात डॉक्टरों से रंगदारी वसूले जाने की खबरें आने लगी। और जो डॉक्टर रंगदारी देने से मना करते हैं उन्हें अपमानित करने और यहां तक कि उनके साथ मारपीट की भी घटनाएं होने लगी।

ताजा प्रकरण रेजिडेंट डॉ अंकित श्रीवास्तव का है जिनसे पिछले कई दिनों से रंगदारी मांगी जा रही थी लेकिन उन्होंने इसे इग्नोर किया। आज एक बार फिर वार्ड बॉय ने उन से रंगदारी की मांग की और जब उन्होंने देने से मना किया तो उनकी लात घूसों से जमकर पिटाई कर दी गई। कहा जा रहा है कि सभी रेजिडेंट डॉक्टर से यह अवैध वसूली की जाती है बहुत से डॉक्टर रंगदारी देते हुए हैं लेकिन डॉ अंकित श्रीवास्तव ने देने से मना कर दिया यह बात रंगदारी वसूलने वालों को बुरी लगी और आज उन्हें उस समय जब वह अपना सामान लेकर मेडिकल कॉलेज से निकल रहे थे तभी प्रिंसिपल आर्य देश दीपक के अत्यंत प्रिय मेडिकल कॉलेज का एक वार्ड बॉय डॉ अंकित श्रीवास्तव पर टूट पड़ा और उन्हें जमकर पिटाई की पिटाई में डॉक्टर को काफी चोटें आई हैं।

इस प्रकरण में आरोपी वार्ड बॉय के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज हो गई है।

प्रिंसिपल आर्य देश दीपक और राहुल सैनी पर लगा गंभीर आरोप

कहा जा रहा है कि ठेकेदारों डॉक्टरों और अन्य सर्विस प्रोवाइडर से वसूली की जाती है। यह वसूली प्रिंसिपल के गुर्गे करते हैं और अवैध रूप से प्रिंसिपल के इशारे पर मेडिकल कॉलेज में तैनात रहते हैं तथा उनके इशारे पर मारपीट जैसी घटनाओं को अंजाम देते हैं।

You may have missed