अवधभूमि

हिंदी न्यूज़, हिंदी समाचार

प्रयागराज। नगरी निकाय चुनाव में स्टार प्रचारक प्रदेश शासन के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी ने प्रयागराज में बिना उनको विश्वास में लिए समाजवादी पार्टी की ओर से मेयर पद के उम्मीदवार रहे रईस शुक्ला को भाजपा में शामिल किए जाने पर बगावती तेवर अपना लिया है। कहां जा रहा है कि उन्होंने अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए एक सोशल मीडिया पोस्ट किया है जो वायरल हो रहा है।

कैबिनेट मंत्री की मीडिया पोस्ट जो वायरल हो रही है कुछ इस तरह है

स्थानीय विधायक के रूप में मुझे विश्वास में लेना तो दूर बिना कोई औपचारिक सूचना दिये मेरे विरुध्द समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी के रूप में वर्ष 2022 का विधानसभा चुनाव लड़कर बुरी तरह से चुनाव हारे रईस चन्द्र शुक्ला को भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन कराने का प्रस्तावित कार्यक्रम घोर अपमाजनक एवं आपत्तिजनक है!

स्थानीय विधायक की अवहेलना व उपेक्षा करते हुए विपक्षी उम्मीदवार को पार्टी ज्वाइन कराना बेहद गंभीर प्रकरण और गहरी साजिश है! अवैध है

यह भारतीय जनता पार्टी की रीति-नीति एवं पार्टी की लोकतान्त्रिक मूल्यों में गहरी आस्था के सिद्धान्त से सर्वथा प्रतिकूल है! जो लोग पार्टी को प्राइवेट लिमिटेड कंपनी की तरह चलाना चाहते हैं और अपनी हठधर्मिता से पार्टी को लगातार क्षति पहुँचा रहे हैं, उनके इस मनमाने रवैये की घोर निन्दा करता हूँ!

यह रवैया पार्टी की मूल वैचारिकी और कार्यपद्धति के पूर्णतः विपरीत है!

नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी
प्रयागराज शहर दक्षिणी विधायक एवं कैबिनेट मंत्री उत्तर प्रदेश सरकार

You may have missed